Wednesday, 18th October, 2017

धमाकेदार खुलासा - केजरीवाल धर्मराज युधिष्टर के अवतार हैं

06, Jun 2015 By raddi_wala

उमा भारती के खुलासे के बाद कि मोदी जी मसीहा है जिनका आत्माएँ 1000 साल से इन्तजार कर रही थी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के बारे में भी एक नया खुलासा हुआ है।

दिल्ली के राजा
दिल्ली के राजा

यह खुलासा किया है अविश्वास कुमार ने (इनका कुमार विश्वास से कोई सम्बन्ध नही है) जो केजरीवाल के बहुत ही नजदीकी मित्र, या यों कहिये कि, चमचे हैं। खुलासा करते हुए अविश्वास कुमार ने हमारे पत्रकार गिलोटी सिंह से कहा कि “केजरीवाल जी धर्मराज युधिष्टर के कलयुग के अवतार हैं।”

जब हमारे पत्रकार ने अविश्वास कुमार जी से बाकी पांडवो और केजरीवाल जी ले अवतार लेने के बारे में पूछा, तो उन्होंने बताया कि “आप तो जानते ही है कि युधिष्टर ही अकेले पांडव थे सशरीर स्वर्ग गए थे, बाकि पांडव तो मारे गए थे। धर्मराज युधिष्टर अभी तक ज़िंदा थे और अपने राजधानी इंद्रप्रस्थ अब दिल्ली के हालात देख कर बहुत ही दुखी थे, जिसके बाद उन्होंने अवतार लेने का फैसला किया। धर्मराज जी ने अपनी तेज बुद्धि के बदौलत फिर से अपनी राजधानी को जीत लिया है और रायता फैला राज चला रहे है।”

जब अविश्वास कुमार से उस कुत्ते के बारे में पूछा गया जो उनके साथ स्वर्ग गया था तो उन्होंने आशुतोष के बारे में कुछ भी खुलासा करने से इंकार कर दिया।