Tuesday, 22nd August, 2017

विन डीजल और जॉनी सिन्स को दी गयी सीक्रेट सर्विस की सुरक्षा, आतंकवादी संगठन कर सकते हैं हमला

23, Mar 2017 By bapuji

हॉलीवुड. एक बहुत पुरानी चीनी कहावत के अनुसार दुनिया में हर आदमी के सात हमशक्ल होते हैं और ये तो ईश्वर की कलाकारी है। लेकिन कभी-कभी हमशक्ल होना भारी भी पड़ जाता है। जहाँ सारा भारत उत्तर प्रदेश के नये मुख्यमंत्री और फायर ब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ को बधाई दे रहा है वहीं उनके चुने जाने के तुरंत बाद अमेरिका में उनके जैसे दिखने वाले लोगों की शामत आ गयी हैं और कई मशहूर हस्तियों को तो जान का ख़तरा हो गया है। घटना का पूरा संज्ञान लेते हुए राष्ट्रपति ट्रंप ने तुरंत सभी योगी आदित्यनाथ की हमशक्ल हस्तियों को सीक्रेट सर्विस की सुरक्षा मुहैया करा दी हैं।

इनकी सिमिलॅरिटी देख के तो इन दोनों की माँ भी धोखा खा जाए; तो ISIS क्या बात है
इनकी सिमिलॅरिटी देख के तो इन दोनों की माँ भी धोखा खा जाए

पाठकों को बता दे कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक हिंदूवादी नेता है और ISIS जैसे इस्लामी आतंकी संगठनो के खिलाफ लगातार बोलते रहे हैं और इसी लिए वो कई ख़तरनाक आतंकी संगठनो के निशाने पर रहते हैं और ऐसे में ये आंतकी अपना गुस्सा उनके मासूम हमशक्लों पर निकाल रहे हैं। इस प्रकार की पहली घटना मशहूर अभिनेता विन डीजल के साथ लास एंजिल्स के एक पेट्रोल पंप पर हुई। विन साहब अपनी गाड़ी में डीजल भरवा रहे थे तभी एक आतंकी ने योगी-योगी चिल्लाते हुए उनपर हमला करने की कोशिश की। लेकिन कार चलाने में उस्ताद विन डीजल अपनी गाड़ी भगा ले गये और तुरंत पुलिस को खबर की।

एक दूसरी घटना, हर-फन-मौला अभिनेता जॉनी सिन्स के साथ एक फिल्म के सेट पर हुई जहाँ वो प्लंबर की भूमिका निभा रहे थे। कुछ असामाजिक तत्वो द्वारा सेट पर तोड़फोड़ कर दी गयी और जानी जी को जान से मारने की धमकी दी गयी। दोनों घटनाओ में समानता को देखते हुए इन दोनों हस्तियों की सुरक्षा में सीक्रेट सर्विस के एजेंट तैनात कर दिए गये हैं। राष्ट्रपति ट्रंप ने अपने एक ट्वीट में कहा कि इन मासूम अभिनेताओ पर हमला एक कायराना कदम है और वो ऐसे सभी लोगों को आतंकी संगठनों के हमले से बचाएँगे।