Saturday, 18th November, 2017

सुल्तान में कहानी होने का आरोप लगाने वाले युवक की हुई धुनाई

18, Jun 2016 By avinashbhati

पुणे. अभी अभी मानवता को शरमसार कर देनेवाली खबर आई पुणे से, जहाँ एक युवक ने सलमान खान उर्फ ईद खान की आने वाली फिल्म सुल्तान में कहानी होने का आरोप लगा दिया है। अभी तक तो सिर्फ कहानी चुराने के ही आरोप लगाये जाते रहे हैं, पर यह अपने आप में ही एक नया मामला है जब फिल्म में कहानी होने का आरोप लगाया गया है। युवक को मानसिक रूप से स्वस्थ बताया जा रहा है, और उसे 24 जिलों के उच्च कोटि के आरक्षण पायें मनोवैज्ञानिकों की कड़ी निगरानी में रखा गया है।

हमारे रिपोर्टर खम्भे खटाने के अनुसार, “युवक जिसका नाम software सचान बताया जा रहा है, अरबाज टी स्टॅाल पर खडे होकर टीवी की ओर देख ही रहा था कि तभी सुल्तान फिल्म का ट्रेलर आ गया। ट्रेलर देखते ही उसके मुँह से निकल गया, ‘अरे, इसमें तो कहानी सी लग रही है।’ यह सुनते ही, वहाँ अफरा-तफरी मच गई और देखते ही देखते दुकान पर भीड़ जमा हो गई।”

software सचान की धुनाई
software सचान की धुनाई

Software सचान ने बताया कि, “इससे पहले कि मैं अपनी गलती समझ पाता, उन लोगों ने मुझे मारना शुरू कर दिया है। वे लोग एक दूसरे को प्रेम-प्रेम कहकर बुला रहे थे।”

प्रेमनगर की पुलिस ने युवक को लोगों की धामिर्क भावनाओं को ठेस पहुंचाने के संगिन जुर्म में गिरफ्तार कर लिया है। कानून के अनुसार, software सचान को सलमान भाई की 7 फिल्में देखने की सजा हो सकती है।

वही दूसरी ओर, सलमान ने तुरंत प्रेस कान्फ्रेंस बुलाकर कहा है, “मैं अपने सभी फैनस को बताना चाहता हूँ कि इस फिल्म में कोई कहानी नहीं है, आप सब बिना डरे सुल्तान देख सकते हैं। एहतियातन फ़िल्म के शुरुआत में ही disclaimer लगा दिया गया है- फिल्म के सभी किरदार भाई पर आधारित है और फिल्म में कहानी होना, एक संयोग माना जाए।