Saturday, 23rd September, 2017

श्री राम उतरे पृथ्वी पर, बोले अरे मोदी ये योगी को क्या बना दिया?

20, Mar 2017 By Aman Rana

19 मार्च, उत्तर प्रदेश: उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की भारी जीत के बाद बीजेपी चीफ अमित शाह और प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने योगी आदित्यनाथ को उत्तरप्रदेश का मुख्यमंत्री घोषित कर दिया।

जब भगवान श्री राम ने स्वयं मोदीजी को दर्शन दिए और उनके मन की सारी भडास निकाली
जब भगवान श्री राम ने स्वयं मोदीजी को दर्शन दिए और उनके मन की सारी भडास निकाली

इस घोषणा के बाद पूरे देश भर में अफरा तफरी का माहौल सा बन गया है। लोग अपनी भड़ास ट्विटर और फेसबुक के ज़रिये निकाल रहे हैं। कई लोगों का मानना है कि यह मोदी की सोची समझी चाल है।

नरेंद्र मोदी ने फ़ेकिंग न्यूज़ के साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कहा है कि यह एक विकास के तरफ बड़ा कदम उठाया गया है। पुराने ज़माने के मंदिरों की हालत खराब हो रही है। इसलिए अब योगी जी मंदिरों में मार्बल और टाइल्स लगाने का प्रयास करेंगे। साथ ही साथ मंदिरों में दान करने के लिए नकद के अलावा क्रेडिट और डेबिट कार्ड का भी इस्तेमाल किया जाएगा। मंदिर को डिजिटल बनाने के लिए यह एक महत्वपूर्ण कदम है।

उन्होंने यह भी कहा कि विन डीजल की भारी फैन फॉलोइंग को देख कर उन्होंने सोचा कि अगर उनका हमशक्ल हमारे बीच हो तो उसकी भी फैन बहुत सारे होंगे। यह कहते कहते मोदी जी हँस पड़े। बोले “लोल” ये तो मेरा पी.जे. था।

इतने में ही मोदी को एक भविष्यवाणी हुई जिसमें स्वयं श्री राम की आवाज़ थी। उन्होंने कठोर शब्दों में कहा कि बाकि सब तो ठीक है लेकिन ऐसे युवक को मुख्यमंत्री कैसे बनाया जा सकता है। पसीने में लथ-पथ श्री राम ने कहा कि अब उनका विश्वास यु.पी. से उठ गया हैं और वे यु.पी को फ़्रेंडज़ोन करने वाले हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पे यु.पी. को अनफॉलो भी कर दिया।

और अंत में यह कह कर गए की “हे मोदी तूने यह क्या कर दिया इससे अच्छा तो अपना पप्पू ही था।”