Friday, 24th November, 2017

शाहरुख़ के पुत्र आर्यन स्कूल में "चेन्नई एक्सप्रेस" की प्रमोशन करते हुए पकडे गए: विद्यालय से निष्कासित

05, Aug 2013 By Amit Bhagat

शनिवार की सुबह एक चौंकाने वाली खबर ने पूरे क्षेत्र को हिला दिया कि शाहरुख़ खान के पुत्र आर्यन को स्कूल से निष्कासित कर दिया गया जब वो अपने स्कूल में चेन्नई एक्सप्रेस की प्रमोशन करते हुए पाए गए। हमारे संवाददाता ने जब विद्यालय प्रशासन से बात की तो उनमे से एक ने अपना नाम गुप्त रखने की शर्त पर बताया कि पिछले 2 दिनों से शिक्षक अभिभावक संघ की ओर से शिकायत आ रही थी कि आर्यन विद्यालय के प्रत्येक छात्र को पकड़ पकड़ कर अपने पापा की फिल्म देखने के लिए ज़ोर दे रहा था। मामले ने तब तूल पकड़ लिया जब छात्रो के मना करने पर आर्यन उनके पैर पकड़ कर गिढ़गिराता हुआ पाया गया।

सूत्र बताते हैं की शाहरुख़ खान इस मौके को हाथ से जाने नहीं देना चाहते और इसे भी वो एक प्रमोशन का हथियार बनाने की सोच रहे हैं। कांग्रेस ने इस घटना की कड़ी निंदा की है। श्रीमती सोनिया गांधी जी ने प्रधानमन्त्री जी को इस बाबत चिट्ठी लिख कर हस्तक्षेप करने की मांग की है। जब कांग्रेस के वरिष्ठ सदस्य से इस मामले पर पूछा गया तो यकायक उनके मुंह से निकल गया कि चेन्नई एक्सप्रेस नहीं रुक सकती क्योकि दीपिका पादुकोने 100 % टंच माल है। साथ ही उन्होंने कहा कि उनका मतलब सोने (sleep) से है।

फिलहाल आर्यन को विद्यालय में आने की इजाज़त है परन्तु उन्हें तब तक अन्य छात्रो से अलग रखा जाएगा जब तक “चेन्नई एक्सप्रेस” रिलीज़ नहीं हो जाती।