Monday, 23rd October, 2017

शाहरुख पर कहानी चुराने का आरोप, गुस्साए 'आप' कार्यकर्ताओं ने शाहरुख के घर की पत्थरबाजी

24, Apr 2016 By kvimal7

फे. न्यू. ब्यू., अप्रैल २३, २०१६। किंग खान शाहरुख की हालिया प्रदर्शित फिल्म ‘फ़ैन’ से एक नया विवाद जुड़ गया है जिसके कारण ‘आप’ कार्यकर्ताओं ने शाहरुख के मुम्बई स्थित घर पर खूब पथराव किया। मशहूर फिल्म विश्लेषक अरविंद केजरीवाल ने ‘फ़ैन’ फिल्म को अपने खुद के जीवन से जुड़ा बता कर शाहरुख को कटघरे में खड़ा कर दिया है। केजरीवाल ने आरोप लगाया है कि ‘फ़ैन’ फिल्म में शाहरुख खान ने उनसे पूछे बगैर उनकी जीवनगाथा को थोड़ा मोडिफाइ करके पर्दे पर उतारा है। श्री केजरीवाल ने इसके लिए किंग खान को कोर्ट में घसीटने का मन बना लिया है।

पत्थरबाजों को गुस्से से उकसाते किंग खान,
पत्थरबाजों को गुस्से से उकसाते किंग खान, “ए…. ये टोपी किसकी है?… मारना है तो पत्थर मार ना, टोपी से क्या होगा बे?”

इस मुद्दे पर हमने दोनों सिलेब्रिटीज़ का पक्ष जानने का प्रयास किया। किन्तु ‘फुर्सत’ केवल एक के पास थी।

फेकिंग न्यूज़ संवाददाता भटूरे लाल से बात करते हुए श्री केजरीवाल ने कहा, “यह चीटिंग है जी। शाहरुख खान नाम का अभिनेता बेईमान है। अन्ना आंदोलन के बाद जब से हमने आम आदमी पार्टी बनाई है, मेरे कई भूतपूर्व फ़ैन्स बाद में मुझसे नाराज होकर मुझे कूट चुके हैं। मुझपे अंडे-टमाटर-स्याही फेंक चुके हैं। आप लाली आटो ड्राइवर का इग्जाम्पल ले लीजिए। इन्हीं सब घटनाओं पर शाहरुख ने मुझसे परमिशन लिए बिना फिल्म खड़ी कर दी है।’ श्री केजरीवाल ने बताया कि वे शाहरुख को इस मुद्दे पर कोर्ट में घसीटने का मन बना चुके हैं।

दिल्ली सरकार ने तय किया है कि कल पूरे भारत समेत अमेरिका, रूस, ग्वाटेमाला, यूगांडा, सेनेगल समेत ८४ देशों के अखबारों में शाहरुख की इस हरकत पर फुल पेज विज्ञापन दिए जाएंगे। गौरतलब है कि श्री केजरीवाल एक जाने-माने फिल्म विश्लेषक के अलावा दिल्ली के पार्ट टाइम मुख्यमंत्री भी हैं।