Tuesday, 12th December, 2017

शादी में "लिमिटेड आइसक्रीम" के कारण छिड़ी मुठभेड़, समधी का हाथ फ्रैक्चर कर कुछ मेहमान फरार

18, Feb 2016 By Beer & Biryani

पटना. बिहार की राजधानी पटना में हुई एक शादी में आइसक्रीम की लालच ने समधी जी के हाथ को फ्रैक्चर कर दिया. हालाँ की खबर फ्रैक्चर की मिली है, चश्मदीद गवाहों का ये मानना है की उनका हाथ पूरी तरह से टूट चूका है.

जब आइसक्रीम बना उपद्रव का कारण
जब आइसक्रीम बना उपद्रव का कारण

फेकिंग न्यूज़ ने इस विषय में समधन जी से बात की. उन्होंने कहा, “मैंने तो इन्हे पहले से ही कहा था कि आइसक्रीम की क्या ज़रुरत है, गुलाबजामुन काफी होगा. सब सूट बूट पहन कर आए थे जी, पर उनकी असली औकात तब दिखी जब आइसक्रीम के डिब्बे खुल गए और ‘लिमिटेड आइसक्रीम’ का बोर्ड लगवाया. कटोरा पकड़ ऐसे कूदने लगे थे जैसे कभी ज़िन्दगी में पहली बार देखा हो.”

“धीरे धीरे भीड़ इतनी बढ़ गयी कि श्रद्धास्पद मेहमान बाढ़ पीड़ितों की तरह बर्ताव करने लगे. कुछ लोग क्रोधित होकर धक्का मुक्की करने लगे. यह देख कर वो दौड़ते हुए आए और उन्हें रोकने कि कोशिश की. इतने में आइसक्रीम वाले डर कर शामियाने कि पीछे छिप गए. एक शांतिपूर्ण मेहमान ने पिस्तौल निकली और हवा में गोलिओं की बौछार की. डर के मारे सब चारों ओर दौड़ने लगे. आइस-क्रीम का डिब्बा लेकर कुछ युवा मेहमान फरार हो गए. सबको रोकने की कोशिश में इनका हाथ फ्रैक्चर हो गया”, ये कहकर समधनजी अस्पताल के अंदर चली गयीं.

सूत्रों के अनुसार फरार हुए युवकों का लड़के या लड़की वालों से कोई नाता नहीं था. वे केवल पेट पूजा करने शादी में आये थे. फिलहाल बिहार पुलिस उन्हें ढूंढने में लगी है.