Friday, 23rd February, 2018

रोहतक कोर्ट का फैसला: बाबा राम रहीम को खेलना होगा 'ब्लू व्हेल गेम'

29, Aug 2017 By Neeraj Mishra

रोहतक में सीबीआई की विशेष कोर्ट ने आज एक ऐतिहासिक फैसला सुनाया। बाबा राम रहीम जी ‘इंसान’ को ‘ब्लू व्हेल गेम’ आखिरी स्टेज तक खेलने का निर्देश दिया गया।

विराट कोहली ने उछाला सिक्का 

जज साहब ने दोनो वकीलों की दलीलों को ध्यान से सुना। करीब 2.30 बजे, विराट कोहली को सिक्का उछालने को कहा गया। श्री कोहली उस समय कोर्ट में ही मौजूद थे। माना जा रहा है कि वे बाबा द्वारा अपनी एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर फैलाये जाने से भरे बैठे थे।

शेर दहाड़ते हैं तो काँपते हुए गीदड़ गिरते हैं.. हम तो वो हैं जो शेरों के मूह में हाथ डालके उनके दाँत गिनते हैं: फिर ब्लू व्हेल गेम क्या चीज़ है!
शेर दहाड़ते हैं तो काँपते हुए गीदड़ गिरते हैं.. हम तो वो हैं जो शेरों के मूह में हाथ डालके उनके दाँत गिनते हैं: फिर ब्लू व्हेल गेम क्या चीज़ है!

यदि हेड आता तो ब्लू व्हेल गेम खेलना था और टेल पर बीस साल का कारावास भुगतना पड़ता।

हेड आते ही खुश हो गए बाबा

हेड आते ही बाबा खुश हो गए और उन्होंने झुककर जज साहब को प्रणाम किया। यदि टेल आता तो दस साल का कारावास भुगतना पड़ता।

भक्तो मे इस गेम को लेकर काफी उत्साह

हमारे संवाददाता छोट्टन ने बताया कि बाबा और उनके भक्तो मे इस गेम को लेकर काफी उत्साह है। कई भक्त तो आखिरी स्टेज पर पहुंच भी गये हैं। सिरसा में शूट ऐट साइट के सरकारी आदेश के बावजूद, दो बसें जलाना इसी गेम के एक स्टेज का हिस्सा था। हालांकि, इसे अन्यथा भी लिया जा रहा है।

कोर्ट स्वयं तैयार करेगा एक स्टेज

माना जा रहा है कि कोर्ट इस गेम का एक स्टेज स्वयं तैयार करेगा। इसका प्रयोग करते हुए बाबा को उनकी सारी फिल्में एक ही दिन में, बिना रुके देखनी होंगी।