Sunday, 19th November, 2017

RCB अगले IPL मैच में भगवे रंग की जर्सी में खेलेगी

08, May 2017 By Jagdish Jat

बार बार हो रही फजीहत से RCB की टीम के साथ ही पूरे टीम मैनेजमेंट के होश उड़े हुए हैं। अब जब कुछ ही मैच बचे हैं इस IPL के तो टीम ने डिसाइड किया है कि टीम go green की तर्ज़ पर go भगवा कैंपेन शुरू करेगी जिससे कि थोड़ी बहुत इज़्ज़त बच जाए।

अगर फिर भी बात नही बनी तो भगवा कुर्ता में भी मॅच खेल सकती हैं टीम RCB
अगर फिर भी बात नही बनी तो भगवा कुर्ता में भी मॅच खेल सकती हैं टीम RCB

जब हमारे सूत्रों ने RCB से बात की तो उनके अनुसार, “देखो टीम ने लुटिया तो पहले ही डुबो दी, देश मे आजकल fogg और bhagva ही चल रहा है, जब मणिपुर जैसे राज्य में भगवा फतह कर सकता है तो अब प्लेऑफ में पहुंचने के लिए हमे भी जोड़ तोड़ के साथ अब भगवा से ही उम्मीद बनी हुई है।”

अब RCB चीयर लीडर्स भी चौके छक्के लगने पर हनुमान चालीसा का पाठ करेगी, जिसके लिए भजन मंडली की विशेष व्यवस्था की गई है, उसके साथ ही सारे राइट विंग के दलों को मुफ्त में मैच टिकट दिए जाएंगे।

कप्तान कोहली के अनुसार, “ये कदम शायद हमे प्लेऑफ में पहुचा दे क्योंकि बैट्समैन तो आल आउट के प्राइस टैग के साथ कॉम्पिटिशन कर रहे है। एक मैच में तो चलो बारिश ने इज्जत बचा ली वरना 5 पॉइंट भी अभी तक नही बनते। अब जब MC/BC से काम नही बन रहा है तो आखिरी उम्मीद अब भगवा ही है।”

आईपीएल के सीईओ जौहरी के अनुसार, “BCCI के पहले ही सुप्रीम कोर्ट से पंगे चल रहे है, अब हमें भी रिज़र्वेशन कोटा लगाना पड़ेगा और RCB को इस कोटे के तहत प्लेऑफ में पहुँचना सुनिश्चित हो गया हैं और उन्होंने अपनी जेब से चिल्लर निकाल के गिनना शुरू कर दिया।