Thursday, 17th August, 2017

राष्ट्रपति चुनाव को लेकर केजरीवाल का सरकार पर बड़ा आरोप

20, Jul 2017 By Vinay Bhatt

दिल्ली के प्रधानमंत्री अरविदं केजरीवाल ने राष्ट्रपति चुनाव को लेकर सरकार पर ईवीएम से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। उन्होने कहा कि सरकार ने रामनाथ कोविन्द को राष्ट्रपति बनवाने के लिऐ पहले ही ईवीएम का मदरबोर्ड अपने हिसाब से बदल दिया था।

वाह मोदीजी! राष्ट्रपति चुनाव में भी चीटिंग!
वाह मोदीजी! राष्ट्रपति चुनाव में भी चीटिंग!

साथ ही साथ उन्होने सरकार और चुनाव आयोग को चुनौती दे डाली थी कि वो दिल्ली विधानसभा मे राष्ट्रपति चुनाव के लिऐ अपनी खुद की ईवीएम लेकर जाने वाले थे लेकिन सरकार हम से डर गई इसलिऐ अब ईवीएम का प्रयोग नही किया। इसके बाद तुरन्त ही उन्होने और आरोप तय कर दिया कि देखिऐ मीरा कुमार ने सभी राज्यों का दौरा करके सभी विधायकों सांसदो से आग्रह किया है कि अपनी अन्तरआत्मा की आवाज पर वोट दें और मेरा विश्वास है कि अन्तरआत्मा के वोटों से मीरा जी ही जीत रही हैं। लेकिन भाजपा वाले पैसे के दम पर विपक्ष वालों की अन्तर्आत्मा खरीदना चाहती थी और पश्चिम बंगाल के कुछ टीएमसी सांसदों की अन्तरआत्मा को उन्होने लालच देकर खरीद भी लिया और हमारे कुछ विधायकों की अन्तरआत्मा खरीदने की भी कोशिश हुई।

इधर भाजपा से पहले ही कपिल मिश्रा ने इन सब आरोपो को केजरीवाल की नौटंकी करार दिया और कहा उनकी अन्तर आत्मा तो है ही नही वो तो 2 करोड़ लेते ही बिक चुकी है। आरोप प्रत्यारोप के इस दौर के बीच राष्ट्रपति चुनाव के परिणाम का इन्तजार है।