Wednesday, 20th September, 2017

राष्ट्रपति चुनाव जीतने के लिए चुनाव से दूर हुए, विदेश गये राहुलजी

01, Jul 2017 By GADHEKI DUM

नई दिल्ली/ रोम: राष्ट्रपति चुनाव के ऐन मौके पर देश के युवराज श्री राहुल गांधी अपनी नानी के घर इटली क्यों गए इस रहस्य का अब पर्दाफाश हो गया है। फेकिंग न्यूज़ टीम के हाथ लगी पुख्ता जानकारी एवं दस्तावेजों से साफ़ हुआ है की इस सब के पीछे कुख्यात “किंगमेकर” श्री अमर सिंह का हाथ है।

चुनाव का गणित समझाते अमर सिंह
चुनाव का गणित समझाते अमर सिंह

राहुल गांधी, मीरा कुमार एवं अमर सिंह के बीच एक गुप्त मीटिंग हुई थी। जिसकी फोटो भी हमारे हाथ लगी है। उस मीटिंग में अमर सिंह ने जीत का फार्मूला बताया “देखिये राहुलजी आप जिस भी चुनाव में प्रचार करते है, उसमे आपकी पार्टी हार जाती है और जिस चुनाव में कम ध्यान देते है उसमे जीत जाती है। अब पंजाब और यूपी का ही देख लिए। यूपी में आपने क्या-क्या पापड़ नहीं बेले! लेकिन आखिर खटिया ही खड़ी हुई। पंजाब में कुछ नहीं किया तो वहां जीत गए। इसलिए आप कही घूमने चले जाइये, बाकि काम मुझपर छोड़ दीजिये। अब तो मै वैसे भी छूटा साण्ड हूँ। कहीं भी मुँह मारने के लिए आजाद हूँ।”
मीरा कुमार तो फार्मूला सुनकर खुश हो गई, मगर राहुलबाबा टेंशन में आकर बोले “मेरे जानेसे मेरे हिस्से का वोट कम हो जायेगा। उसका क्या?” अमर सिंह ने उनकी चिंता दूर करते हुए कहा “राहुलजी वैसे भी आपके अकेले के वोट से कोई हार-जीत तय होने वाली नहीं, फिर भी आपके वोट के नुकसान की पूर्ति तो मै खुदके वोट से कर दूंगा। आपको बस इतना करना है की अपना ‘सूटकेस’ मेरे पास छोड़के जाना है।”
इतना सुनतेही राहुलजी खुशीके मारे उछल पड़े और तुरंत अगली फ्लाइट पकड़कर इटली रवाना हुए।