Wednesday, 26th July, 2017

रणवीर की अजीबो-गरीब फैशन पड़ी उस पर भारी, डिस्कवरी चैनल विचित्र जानवर समझ पकड़ ले गए अपने साथ

22, Feb 2017 By Tarun Vyas

बॉलीवुड में रणवीर सिंह ही एक ऐसे एक्टर है जो किसी से नहीं शर्माते। उनकी अजीब सी हरकतों से उनको बहुत बार मुसीबतों का भी सामना करना पड़ा है। बचपन में एक बार रणवीर अनाथ आश्रम के बाहर अपने दोस्त के साथ लगी शर्त जितने के लिए जोर जोर से ‘मेरे पास माँ है तुम्हारे पास क्या है?’ चिल्लाने लग गए। जिसके कारण उनको 2 दिन जेल में डाला गया।

ये बीच वाला लुक सब से पहले देख के डिस्कवरी वाले कन्फ्यूज़ हो गये और जाल फेंक दी
ये बीच वाला लुक सब से पहले देख के डिस्कवरी वाले कन्फ्यूज़ हो गये और जाल फेंक दी

उनकी अजीबो गरीब फैशन के कारण भी वो हमेशा न्यूज़ में छाए रहते है। मगर अभी कुछ दिन पहले उनकी ये फैशन उन पर भरी पड़ गयी। रणवीर सिंह अजीब से कपडे पहन किसी पार्टी में जा रहे थे तभी किसी व्यक्ति ने ऐसे अजीबोगरीब कपड़ो में रणवीर को देख उन्हें लगा की ये कोई प्राचीन पौराणिक पशु है। उन्होंने बिना कोई सोचे समझे डिस्कवरी चैनल को फ़ोन लगा इसकी जानकारी दे दी।

डिस्कवरी चैनल की भारतीय टीम थोड़ी ही देर में उस स्थान पर आ गयी। डिस्कवरी चैनल के पशु पकड़ने वाले भी ऐसा विचित्र जीव देख डर गए। परन्तु फिर उन्होंने एक प्लान बनाया और रणवीर पर जाल फ़ेक उसे पिंजरे में डाल दिया। फिर उसे पकड़ अपने प्रयोगशाला की ओर जाने लगे।

इसी बीच दीपिका को ये डर सताने लग गया कि कही रणवीर ने कुछ उलटी सीधे हरकते तो नहीं की। वो रणवीर को ढूढते ढूंढते उस जगह आ गयी जहा से डिस्कवरी वालो में उसे पकड़ा था। वहां कुछ लोग बाते कर रहे थे की कोई विचित्र जीव यहाँ आया था। दीपिका ने ये बाते सुन ली और उसे पक्का विश्वास हो गया कि वो रणवीर ही होगा।

फिर दीपिका ने तुरंत बिना किसी देरी के डिस्कवरी प्रयोगशाला की और चल पड़ी और उन विशेषज्ञो को समझाया कि वो जानवर नहीं रणवीर है। आखिरकार रणवीर को छोड़ दिया गया।