Monday, 24th July, 2017

राजनाथ के नेतृत्व में निंदा टीम ने सीमा पर लाउडस्पीकर से की कानफोड़ निंदा, कई पाकिस्तानी सैनिकों के कान फटे

03, May 2017 By Archit Rastogi

पाकिस्तान द्वारा दो भारतीय सैनिको के सर काट ले जाने की कायराना हरकत का सरकार ने बड़ा जवाब दिया है। सरकार ने राजनाथ के नेतृत्व में निंदा टीम बनाकर पाकिस्तान पर हमला बोल दिया है। हमले में अब तक लगभग २३ पाकिस्तानी सैनिक बहरे हुए हैं जबकि कई सैनको के कान के परदे फट गए हैं।

राजनाथ सिंग निंदा स्ट्रॅटजी समझाते हुए
राजनाथ सिंग निंदा स्ट्रॅटजी समझाते हुए

घटना की रात राजनाथ व् टीम के अन्य सदस्य अरुण जेटली, रविशंकर प्रसाद इत्यादि ने रात के अँधेरे में बॉर्डर पर लाउडस्पीकर से जोर जोर से पाकिस्तान की निंदा करना शुरू कर दिया। अचानक हुई इस निंदा से पाकिस्तानी खेमे में भगदड़ मच गयी, जिसको जो मिला वो कान में लगाकर भागा। ज्यादातर पाकिस्तानी सैनिको ने गद्दों की रुई निकाल कर अपने कानो में लगाई। सूत्रों के अनुसार गद्दे तेरे टुकड़े होंगे जैसे नारे पाकिस्तानी सीमावर्ती इलाको में सुने गए हैं। निंदा इतनी कड़ी थी की लाहौर तक इसका असर हुआ है। टीम के सदस्यों ने शाम से ही शहद पी पी कर अपनी पूरी तयारी कर ली थी।

लोगो ने खिड़की दरवाजे बंद करके अपने कान बचाये। घटना के बाद से ही पाकिस्तान में दहशत का माहौल है, लाहौर में रुई की कीमत २०००  तक पहुंच चुकी है.बाजारों को अनिश्चित काल के लिए बंद कर दिया गया है।

उधर अमित शाह ने प्रेस को सम्बोधित करते हुए कहा की इस निंदा के बाद अब पाकिस्तानी युवाओं को कोई भड़का ही नहीं पायेगा क्योकि वो कुछ सुन ही नहीं पाएंगे।