Monday, 23rd October, 2017

पिज़्ज़ा में चुपचाप रख दें 1रु का सिक्का, इतने पैसे बरसेंगे कि सम्भाल नही पाओगे

13, Aug 2017 By ak

धन वर्षा: नमस्कार हम फेकिंग न्यूज़ से। पर ये खबर फेक नही है। जी हाँ ये एक यूट्यूब चैनल के हेड से बातचीत के बाद पैसे कमाने का आसान उपाय आपके सामने पेश किया जा रहा है।

“आज अमावस्या की काली रात है। आज चोटियाँ कटने की प्रबल सम्भावना है। पर साथ ही साथ नक्षत्रो का ऐसा योग बेठा है जो 5000 साल में एक बार ही होता है। इस मौके को हाथ से न जाने दे। आज ही अपने घर एक अच्छा सा पिज्जा लेकर आएं। पर ध्यान रहे, आपके अलावा यह बात किसी को पता न चलें। कहीं ऐसा न हो कि वो आपका पिज्जा खालें और आपका नक्षत्रों का योग निकल जाए। आपको उस डिलिवर्ड पिज्जा को सबसे पहले कहीं छिपा देना है। और सोने की एक्टिंग करनी है। फिर रात को 11:55 पर उस पिज्जा को निकाल के छत पर ले जाना है, ध्यान रहे इस शुभ और पवित्र कार्य को कोई देख नही पाये। छत पर जाने से पहले पिताजी की जेब से 1₹ का सिक्का चोरी करलें और उस खनखनाते सिक्के को अपने पजामे की जेब में रखलें।

अब ठीक रात को 12 बजे वह सिक्का अपनी जेब से निकाल कर बॉलीवुड फिल्मों के खलनायक के जैसे एविल (evil) स्माइल दें और उस सिक्के को बेरहमी के साथ उस अधकटे और अपनी ज़िन्दगी की भीख मांगते पिज़्ज़ा में घुसेड़ दें। ध्यान रहे यह सिक्का पिज़्ज़ा के अंदर चुपचाप रखना कहीं किसी ने देख लिया तो तू मेरा यूट्यूब चैनल बन्द करवा देगा (Mental Disorder Symptom)। बड़ी मुश्किल से फ्री इंटरनेट सिम लेके आया हूँ। लाते ही यूट्यूब का स्टेंडर्ड गिरा दिया मैंने (एविल स्माइल)। और पिज़्ज़ा खा मत लेना। ये सिक्का रखने के बाद ठीक उस वक़्त जब मोदीजी लाल किले की प्राचीर से भाषण दे रहे होंगे, तू पैसों की बारिश में नहा रहा होगा। एन्जॉय।

साथ में कुछ बेग वेग रखना क्योंकि इतना पैसा बरसेगा कि सम्भाल नही पाओगे। पैसे को सम्भालने के लिए घर वालों से भी मदद मांगी जा सकती है। इसके बाद उस पिज़्ज़ा का क्या करना होता है ये तो मुझे भी नही पता, लोग पूछते रहते हैं, कमेंट बॉक्स में, मैं रिप्लाई ही नही करता। उस वक़्त मुझे राजपाल यादव की वो पंक्तियाँ याद आती है “अब ये भी मैं ही करूँ”। लेकिन इस बीच बरसे हुए पैसों के छुट्टे कराके पिताजी की जेब में फिर 1₹ का सिक्का जरूर रख दें , वरना इतने जूते पड़ेंगे की सम्भाल नही पाओगे।”