Thursday, 23rd November, 2017

‘पीडी’ को देख उत्साहित हुए कांग्रेसी

01, Nov 2017 By Manan Krishna

कुछ दिनों पहले कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी ने अपने कुत्ते ‘पीडी’ को बिस्कुट खिलाते हुए एक विडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसे देख देश भर के कांग्रेसियों में एक नया उत्साह भर गया. जोश में भरे एक कांग्रेसी नेता गुलाम चंद ने इसे राहुल गांधी द्वारा देशहित में लिया एक क्रांतिकारी कदम बताया.

उन्होंने कहा “पीडी की विडियो के माध्यम से राहुल जी ने हम कांग्रेसियों के अनुशासन को दिखाया है. उन्होंने दिखाया है कि अपने युवराज की एक आवाज पर हम कैसे खड़े हो जाते हैं.”

अद्भुत प्रेम: दोनों के एक ही शेड- ब्लॅक एअंड वाइट
अद्भुत प्रेम: दोनों के एक ही शेड- ब्लॅक एअंड वाइट

अन्य पार्टियों को हमसे सीखना चाहिए कि कैसे अपने मालिक नेता के आदेशों का पालन करना चाहिए. दुनिया जानती है कि कुत्ते से वफादार कोई नहीं होता है, हम उनके परिवार लिए कितने वफादार है यही दिखाने के लिए राहुल जी ने यह वीडियो शेयर किया है. राहुल जी ने पीडी के माध्यम से हम सभी लोगों के भावनाओं और वफादारी को जो दुनिया भर में प्रचारित किया है, उसके लिए हम तहे दिल से उनके आभारी हैं”

वहीँ गुलाम चंद की बात पर सहमती व्यक्त करते हुए एक अन्य कांग्रेसी नेता चाटुकार लाल ने कहा, “राहुल जी के वीडियो में पीडी का चुटकी बजाने पर बिस्किट लपकना, हम कांग्रेसियों के आत्म संयम को दिखाता है, यह दिखाता है परिवार की मर्जी के बगैर हमलोग उठना-बैठना तो दूर माल खाना भी नही खाते. हम राहुल जी से मांग करते हैं कि अगले चुनाव में पीडी जी को हमारे क्षेत्र से टिकट दे चुनाव में उतारे.”

बहरहाल खबर मिली है कि राहुल जी के इस क्रांतिकारी कदम के बाद मार्केट में कुत्तों और बिस्किट की डिमांड बढ़ गयी है.