Monday, 20th November, 2017

परम ईमानदार श्री खोपड़ीवाल का 3.42 करोड़ की वकील फीस का गणित

05, Apr 2017 By GADHEKI DUM

परम ईमानदार श्रीमान खोपड़ीवाल ने आज अपने चमचों की मोहल्ला मीटिंग में जाने-माने वकील श्री खटमलानी की 3.42 करोड़ फीस जनता के पैसे से चुकाने बावजूद जनता को कैसे फायदा पहुचेगा उसका गणित समझाया।

अब बताओ कहाँ है घोटाला?
अब बताओ कहाँ है घोटाला?

श्री खोपड़ीवाल ने बताया की जैसा पंजाब चुनाव जीतने का विश्वास था, ठीक उसी तरह मुझे पूरा विश्वास है की मुझ पर मानहानि का मुकदमा चलाने वाले महानुभाव अपना केस हार जायेंगे। केस पूरा होने तक वकील का बिल 3.42 करोड़ से बढ़कर करीब 6 करोड़ हो जाएगा। केस पूरा होने पर मैं सामने वाली पार्टी पर 100 करोड़ का मानहानि का दावा ठोकूंगा। उस केस का भी वकील का खर्चा करीब 6 करोड़ होगा। वह केस जीतनेपर मुझे जो 100 करोड़ रुपये मिलेंगे, उसमे से दोनों केस का 12 करोड़ वकील फीस का खर्च घटाने पर भी 88 करोड़ बचेंगे। उन 88 करोड़ में से 87 करोड़ के मैं विज्ञापन विश्वभर में प्रकाशित करूँगा। बाकि बचे पूरे 1,00,00,000/- रुपये मैं आम जनता की सेवा के लिए न्योछावर कर दूंगा।

1,00,00,000/- रुपये का क्या उपयोग करना इसके लिए जगह-जगह मोहल्ला मीटिंग कराई जाएगी। क्यों की मुझे तो कोई भी वादा पूरा करना बाकि नहीं दिख रहा। बिजली के बिल आधे हो गए, पानी फ्री हो गया, मोहल्ला क्लीनिक में तो एड्स जैसी बीमारियां भी चुटकी में ठीक होने लगी, दिल्ली की हालात लन्दन से 150 गुना सुधर गई ऐसा हमारे आतंरिक लोकपाल की रिपोर्ट से पता चला है। अब ऐसेमे 1,00,00,000/- जितनी बड़ी राशि का क्या करे यह समझ में नहीं आ रहा।

मोहल्ला सभा में आये सभी चमचों ने तालियों की गड़गड़ाहट के जरिये श्री खोपड़ीवाल जी का समर्थन किया। तभी किसीके मोबाइल की कॉलर ट्यून बजी “मुंगेरीलाल के हसीन सपने, सपनों में अपने, अपनों के सपने ……..” निष्ठावान कार्यकर्ताओं ने उस व्यक्ति को भाजपा का एजेंट कहकर झाड़ू सुंघाया।

मोहल्ला सभा में उपस्थित सभी लोगों के हस्ताक्षर लेकर उपरोक्त प्रस्ताव LG के पास भेजा जायेगा एवं उनसे अनुरोध किया जायेगा की जनता का पैसा जनता की रजामंदी से खर्च हो रहा है। अतः फ़िलहाल 3.42 करोड़ रुपये पास किये जाय।

सभा में उपस्थित एक सज्जन ने सुझाव दिया की LG के पास प्रस्ताव के साथ एक ग्लास भांग घोटके भेजी जाय। क्यों की भांग के नशे में ही LG ऐसे प्रस्ताव को पास करने की थोड़ी बहुत उम्मीद है।