Monday, 18th December, 2017

पनामा पेपर्स में अपना नाम न आने की वजह से पिता और पत्नी से नाराज़ अभिषेक बच्चन ने घर छोड़ने का फैसला किया है

07, Apr 2016 By tarunchugh

अभिषेक बच्चन अपना नाम ना पा कर परेशान
अभिषेक बच्चन अपना नाम ना पा कर परेशान

मुंबई. पनामा पेपर्स में नाम न आने से पिता और पत्नी से नाराज़ अभिषेक बच्चन ने घर छोड़ने का फैसला किया है. इस ब्रेकिंग न्यूज़ को सुनकर जब प्रेस रिपोर्टर बच्चन साहब के घर पहुंचे तो सिक्यूरिटी गार्ड ने बताया कि अभिषेक बाबू कुछ महीनों से नाराज़ चल रहे थे क्योंकि उन्हें कोई बताता ही नहीं था कि घर में क्या चल रहा है.

इससे पहले जब उनके घर में बेटी हुई तो अभिषेक से पूछे बगैर ही उसका नाम आराध्या रख दिया गया. अभिषेक चाहते थे की उनकी बेटी का नाम ‘बबली’ हो ताकि घर के सभी लोग हमेशा याद रखे की अभिषेक ने भी एक हिट मूवी की थी जिसका नाम “बंटी और बबली” था. सिक्यूरिटी गार्ड का तो यह भी कहना है कि अभिषेक Prestige Cooker वालों से भी दुखी थे और वे चाहते थे की Prestige के विज्ञापन में उन्हें ऐश्वर्या का रोल मिले क्योंकि घर का सारा खाना तो वो खुद ही बनाते थे.

तमाम बातों से परेशान अभिषेक ने फैसला किया कि वे घर छोड़ देंगे और अब से सिर्फ अपनी कमाई पर जिएंगे. फेकिंग न्यूज़ को अपने गुप्त सूत्रों से पता चला है कि आजकल अभिषेक भूटान में रह रहे हैं क्योंकि उनकी जमा पूँजी के हिसाब से भूटान ही एक ऐसा टिकाऊ देश है जहा वे कुछ महीनो तक गुजर-बसर कर सकते हैं. सूत्रों की माने तो अभिषेक भूटान की फिल्मो में हाथ आज़माना चाहते हैं. और वहां नकली सफ़ेद दाढ़ी लगा कर सबको कह रहे है की वो ही अमिताभ बच्चन हैं ताकि उन्हें काम मिल जाए. वहीं दूसरी ओर अभिषेक के जाने के बाद बच्चन साहब के बंगले के बाहर “आया और कुक की आवश्यकता है” का बोर्ड लगा हुआ पाया गया है. सदी के सबसे महंगे “सोने के चम्मच”(अभिषेक बच्चन) की  आगे की ज़िन्दगी के किस्सों से जुडे रहने के लिए पढते रहिए फेकिंग न्यूज़.