Thursday, 14th December, 2017

Nike का कॉन्ट्रैक्ट ख़त्म होने पर शारापोवा को मिला 'विमल पान मसाला' का सहारा

09, Mar 2016 By बगुला भगत

मुंबई/फ़्लोरिडा. टेनिस सुंदरी मारिया शारापोवा मेल्डोनियम लेने की दोषी क्या पायी गयीं, सारी दुनिया ने उनसे मुंह फेर लिया। Nike जैसी कई स्वार्थी कंपनियों ने उनसे कॉन्ट्रैक्ट ख़त्म करके उन्हें बेसहारा छोड़ दिया।

ऐसे बुरे वक़्त में विमल, रजनीगंधा और कमला पसंद जैसी कई भारतीय कंपनियां शारापोवा के लिये मसीहा बनकर सामने आयी हैं। विमल पान मसाला की निर्माता लालवानी इंडस्ट्रीज ने आज शारापोवा को अपना नया ब्रांड एंबेसेडर बनाने का एलान भी कर दिया।

विमल पान मसाला का प्रचार करतीं मारिया शारापोवा
विमल पान मसाला का प्रचार करतीं मारिया शारापोवा

लालवानी इंडस्ट्रीज के हरीभाई लालवानी ने शारपोवा के साथ यह एलान करते हुए कहा कि “बंदी पॉजिटिव क्या निकल गयी, सब के सब पीछे ही पड़ गये। पॉजिटिव नहीं तो क्या लोगों को निगेटिव होना चाहिये!”

“इसलिये हमने शारापोवा वाले अपने नये एड की टैगलाइन रखी है- विमल खाओ, पॉजिटिव रहो!”

“ये दस साल से मेल्डोनियम खा रही थीं लेकिन बदले में क्या मिला? सिर्फ़ बदनामी! अगर दस साल हमारा पान मसाला खाया होता तो आज इनके पास सेरेना से ज़्यादा ग्रैंड स्लैम होते।” -यह सुनकर शारापोवा भी मुस्कुरा उठीं।

“अजय देवगन को देखो! पहले वो ‘भूत’ और ‘टैंगो चार्ली’ था। लेकिन जैसे ही उसने हमारा गुटखा फांकना शुरु किया तो एकदम से ‘सिंघम’, ‘हिम्मतवाला’ और ‘एक्शन जैक्सन’ बन गया लौंडा!” -लालवानी ने सीना फुलाते हुए कहा।

अंत में उन्होंने इस एड के बारे में चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा कि “हमारे इस नये एड में शारापोवा के साथ तेंदुलकर भी होंगे। जी हां! ये होगा हमारा असली सरप्राइज!”

एड के बारे में विस्तार से बताते हुए लालवानी ने कहा कि “एड कुछ यूं होगी कि मारिया एक दवा खा रही हैं, जिसे खाते-खाते वो अचानक गिर पड़ती हैं। तभी तेंदुलकर आते हैं और मारिया को विमल का पाउच देते हैं। मारिया उसे खाती हैं और एकदम नये जोश के साथ खड़ी हो जाती हैं।”

“सचिन टेढ़ी मुस्कान के साथ पूछते हैं- पहचान कौन! शारापोवा हंसते हुए कहती हैं कि ‘विमल और सचिन- इन्हें कौन नहीं जानता!”