Friday, 20th October, 2017

Newshour में लगातार ३ मिनट बोलने देने पर अर्नब को चैनल ने निकाला

20, Apr 2016 By Velawrites

मुंबई. मामला दिल्चसप मालूम पड़ता हैं पर वाकई में अर्नब ने कल अपने कार्यक्रम में एक वक्ता को लगातार बिना रोके तोके ३ मिनट तक बोलने दिया। चैनल के मालिक परेशान थे की उनके चैनल पे कैसे कोई और इतनी देर तक बोल सकता हैं! सूत्रों से मालूम पड़ा हैं की अर्नब के अनुबंध में यह साफ़ तौर पर लिखा हैं की ९-११ बजे तक होने वाली चर्चा में कोई भी सार नहीं निकलना चाहिए वरना लोग उनपर पक्षपात का आरोप लगा सकते हैं. कल यही हुआ जब एक पहली बार चर्चा में शामिल हुए व्यक्ति को उन्होंने ३ मिनट बोलने दिया.

चैनल ने बताया की हमने अर्नब से जवाब माँगा जिसका वो कोई भी उत्तर नहीं दे पाए. उन्हें अपना काम ढंग से न करने की वजह से निकल जा रहा हैं. सूत्रों से मालूम चला हैं की असल मामला दरअसल कपिल शर्मा से जुड़ा हैं. ये बताया जा रहा हैं की जब से कपिल शर्मा का शो बंद हुआ था तब से उनके शो की TRP बहुत बढ़ गयी थी और उस शो में अर्नब के पुंचेस के लोग मुरीद थे पर कल के शो में TRP मुंह के बल गिर पड़ी.

TRP बढ़ने के कारन पर्दे के पीछे मज़े करते हुए अर्नब
TRP बढ़ने के कारन पर्दे के पीछे मज़े करते हुए अर्नब

अर्नब की कुछ बातें जो दर्शकों के बीच खासी मशहूर हैं

१. जब वह एक expert से कहते हैं की वो ब्रेक के बाद उनको बोलने का मौका देंगे पर शो खत्म होने तक मौका नहीं देते, दर्शकों को बाबाजी का ठुल्लू की याद दिलाती थी.

२. जब अर्नब किसी बेकार बात पर जोर डालने के लिए ये कहते हैं की वो दुसरे चैनलों से अलग हैं.

३. जब वह देश को ये बताना चाहते हैं की देश क्या जानना चाहता हैं और दो घंटे बाद जवाब बिना बताये चले जाते हैं

पर कल वो ये सब नहीं कर पाए क्युकी उनको advertisements से बचे हुए वक़्त में एक और इंसान को बोलने का मौका दिया. सुनने में ये आया हैं की इन् चंद बातो की लोकप्रियता को देखते हुए चैनल ने ये सब काम करने के लिए एक अमेरिकी रोबोट का इम्पोर्ट किया हैं जिसका पहला शो मेक इन इंडिया के विफल होने पे पब्लिक डिबेट करेगा.

सूत्रों से ये जानकारी प्राप्त हुई हैं अर्नब को Kapil Sharma Show में काम मिल गया हैं और उन्होंने व्यवहार नौकरी से छुट्टी पाने के लिए ही बदला।

जब हमारे संवाददाता ने अर्नब को फ़ोन करके पूछना चाहा तो वह से सिर्फ Never Ever रिपीट होता गया।

हमारी टीम में किसी ने शो देखकर प्रवक्ता की बात सुनने की हिम्मत नहीं की, आप भी मत कीजियेगा कान के परदे फैट सकते हैं ।