Monday, 23rd October, 2017

नरेन्द्र मोदीजी से जूनियर KG का सर्टीफिकेट भी मांग सकती हैं आम आदमी पार्टी: सूत्र

03, May 2016 By vlvareloaded

नई दिल्ली. हमारे सूत्रों के हवाले से खबर मीली है, के आम आदमी पार्टी के नेता श्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी से उनकी एम्. ऐ. की डीग्री की मांग रखी थी जो उन्होंने गुजरात यूनीवर्सिटी से उतीर्ण कीया था ऐसी मार्कशीट मोदीजी दीखा चुके हैं पर आम आदमी पार्टी इससे संतुष्ट नहीं दीख रही हैं.

सब के डिग्री सर्टिफिकेट इकट्‌ठे करते हुए आप सुप्रिमो
सब के डिग्री सर्टिफिकेट इकट्‌ठे करते हुए आप सुप्रिमो

उन्हें ऐमेंजोंन से प्रेरणा मिली है ”और दिखाओ और दीखाओ अपना नारा और दीखाओ”. “आप” का कहना है, “गुजरात यूनिवर्सिटी तो ऐसी मार्कशीट जारी कर हीं सकती हैं क्योकी वहाँ मोदीजी मुख्यमंत्री रह चुके हैं. हमें विश्वास तो तब होता जब लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी की मार्कशीट प्रधानमंत्री जी दीखा पाते. और प्रधानमंत्री जी ने बी.ऐ. पास कीया है उसका कोई प्रमाण अभी तक आम आदमी पार्टी को नहीं दीखाया गया”.

B.A की डिग्री के बाद आम आदमी पार्टी प्रधानमंत्री जी से HSC, SSC, कक्षा एक और जूनियर KG, नर्सरी के सर्टिफिकेट की मांग कर सकती है, अगर ये सब सर्टिफिकेट सही पाए गए तो आम आदमी पार्टी उनकी नर्सरी स्कुल की CCTV फुटेज भी मांग सकती हैं के वो क्लास में सो रहे थे या नहीं. अगर प्रधानमंत्री जी ने वो भी दीखा दीया तो आम आदमी पार्टी खुद प्रधानमंत्री जी की परीक्षा लेकर उन्हें प्रमाणीक होने का सर्टीफिकेट इश्यु करेगी. अगर ये सब भी मोदीजी पास कर लेते हैं तो उनका बर्थ सर्टिफिकेट की जांच आम आदमी पार्टी की कोर कमिटी करेगी जीसमे ऐसा कोई व्यक्ती का जन्म ही नहीं हुआ ऐसा दावा कीया जा सकता है और इसके कारण पिछले चुनावों का नतीजा भी बदला जा सकता है. इस मुदे पर पूरा विपक्ष आम आदमी पार्टी के साथ दीखाई दे रहा हैं.

@vlvareloaded