Friday, 28th April, 2017

नरेंद्र मोदी स्टार प्रचारक के पद से हुए बर्खास्त

14, Mar 2017 By praveen kumar
"माफ़ कर दे. तेरे जितना करिज़्मा मेरे में नही हैं", मोदी ने हाथ जोड़ के राहुल गाँधी से आगे भी पार्टी के लिए यूँ ही मन लगा कर काम करने को विनती की
“माफ़ कर दे. तेरे जितना करिज़्मा मेरे में नही हैं”, मोदी ने हाथ जोड़ के राहुल गाँधी से आगे भी पार्टी के लिए यूँ ही मन लगा कर काम करने को विनती की

भाजपा की कार्रकारिणी समिति ने नरेंद्र मोदी को स्टार प्रचारक के पद से बर्खास्त कर दिखाया बाहर का रास्ता। हमारे गुप्त सूत्रों से पता चला है इसके पीछे राहुल गांधी का हाथ मुँह माना जा रहा है।

भाजपा के मुख्य प्रवक्ता अचंभित पात्रा ने आधिकारिक बयान में कहा की पार्टी द्वारा एक आंतरिक सर्वेक्षण में ये पाया गया की भाजपा की जीत में राहुल  गांधी का प्रमुख मुँह रहा है। जहाँ भी राहुल गांधी ने मुँह खोला हैं वहाँ पर भाजपा ने बिना गठबन्धन के बहुमत की सरकार बनाई हैं। नरेंद्र मोदी के प्रचार और पार्टी की जीत में कोई भी सम्बन्ध नहीं पाया गया हैं।

वयोविर्द्ध नेता लालकृष्ण आडवाणी ने भी इस बात का समर्थन किया हैं और आह भरते हुए कहा की काश ये 2-3 साल पहले  हुआ होता। भाजपा के एक प्रमुख नेता ने अपना नाम  बड़े अक्षरों में  छापने की शर्त पे ये बताया की पार्टी जल्द ही राहुल गांधी को विपक्ष का प्रधानमंत्री  घोषित कर सकती हैं।