Tuesday, 12th December, 2017

मोदी सरकार पर लगा बरनॉल घोटाले का आरोप

13, Jun 2016 By Chandra Prakash

नरेंद्र मोदी सरकार पर बरनॉल घोटाले का आरोप लगा है। कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने आज अलग-अलग प्रेस कॉन्फ्रेंस करके आरोप लगाया है कि केंद्र सरकार बरनॉल बनाने वाली कंपनी की मदद कर रही है।

BURNOL-1418880385-10004295

कांग्रेस के नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने पीएम मोदी के उन बयानों औऱ कदमों का पूरा ब्योरा दिया, जिनसे पिछले कुछ सालों में बरनॉल की बिक्री में भारी बढ़ोतरी हुई है। उन्होंने कहा कि बाजार में जलने के इलाज के लिए दूसरी कई दवाएं उबलब्ध हैं, लेकिन एक साजिश के तहत सिर्फ बरनॉल को फायदा पहुंचाया जा रहा है। कांग्रेस ने फैसला किया है कि संसद के मॉनसून सत्र में वो इस मुद्दे पर हंगामा करेगी और मांग करेगी कि इस घोटाले की जांच संसदीय समिति से कराई जाए।

उधर आम आदमी पार्टी ने बरनॉल घोटाले के विरोध में जंतर-मंतर पर धरना देने का एलान किया है। बरनॉल के बारे में वो दिल्ली सरकार ने आम आदमी के बीच एक सर्वे कराने का फैसला किया है। यह सर्वे सिर्फ आम आदमियों यानी आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच होगा। बाकी लोगों को इस सर्वे में शामिल होने की छूट नहीं होगी। इसके तहत लोगों से पूछा जाएगा कि जलने पर उन्हें किस ब्रांड की क्रीम लगाना पसंद है।

Topics:#burnol #Modi