Wednesday, 26th July, 2017

मिस माया का काम पूरा ना कर पाने का रहेगा मलाल: अंडर टेकर

10, Apr 2017 By Nitish Jaret

हाल ही में रेस्लिंग जगत को अलविदा कहने वाले अंडर टेकर जो डेडमेन के नाम से मशहूर है ने फेकिंग न्यूस संवाददाता से बातचीत की.

"बस बेटा, मान ली हार"
“बस बेटा, मान ली हार”

अंडर टेकर ने बताया की रेस्लिंग जगत मे उन्होंने सब कुछ हासिल किया, हर मुकाम को छुआ पर उन्हे बस एक काम ना खत्म करने का मलाल रहेगा. हमारे संवाददाता ने जब पूछा कि ऐसा कौन सा काम वो नहीं कर पाए तो अंडर टेकर के चेहरे पर दुख के भाव उभर आए. कुछ पल बाद अपने आप को संयमित कर वो बोले कि बरसों पहले उन्हे मिस माया ने हमारे अपने खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार को हराने का जिम्मा सौंपा था जो वो पूरा ना कर पाए.

गौरतलब हे की एक दशक पहले अंडर टेकर की अक्षय कुमार के हाथों करारी हार हुई थी. उस समय अंडर टेकर मिस माया के लिए काम करते थे. अंडर टेकर ने बताया कि उस हार के बाद अमेरिका मे उनकी इतनी फज़ीहत हुई थी कि उन्हे रेस्लिंग में डेडमेन की जगह एक बाइकर बन के आना पड़ता था ताकि उनकी पहचान सामने ना आ सके. यही कारण रहा था की अंडर टेकर उस फाइट के बाद कभी भारत वापिस नहीं आए.

इससे पहले की हमारे संवाददाता कुछ और पूछ पाते अंडर टेकर अपना कम्बल उठा के अपनी कब्र में सोने चले गए. अक्षय कुमार से जब इस बारे मे पूछा गया तो वो बोले की अंडर टेकर उनके बड़े भाई जैसे हैं, उस समय बस वो एक गलत कंपनी में थे.

ये समाचार छपने तक मिस माया का फेसबूक पर अपलोड किया गया नंबर बंद आ रहा था जिस कारण हमारे संवाददाता उनके विचार नहीं जान पाये.