Friday, 23rd February, 2018

लड़की को प्रपोज़ करने गया उत्तर प्रदेश का लड़का, जवाब सुनकर उड़ गए होश

19, Jan 2018 By chetna chauhan

रविवार की शाम 6 बजे पड़ोस में रहने वाली नीतू को प्रोपोज़ करने पहुँचे सोनू को एक बड़ा सदमा लगा। सोनू के दोस्त के अनुसार सोनू ने रौब दिखाते हुये नीतू से कहा था “चाचा विधायक हैं हमारे। जानती हो ना विधायक त्रिपाठी को।” इसके बाद सोनू पूछने ही वाला था यदि नीतू उसकी गर्लफ्रेंड बनना चाहेगी। इससे पहले कि सोनू आगे कुछ कहता उधर से नीतू का जवाब आ गया।

The Chakhna Chor being consolidated by anther friend over his trouble

नीतू ने कहा कि,”सब पता है हमें। त्रिपाठी जी हमारे भी चाचा लगते हैं। इस नाते से आप हमारे भाई हुए।” यह सुनकर सोनू सकते में आ गया। सोनू को सबसे बड़ा झटका तो ये लगा कि जब वो प्रपोज़ करने के लिए नीचे झुका तो लड़की ने समझा कि वह उसके पैर छूकर आशीर्वाद लेना चाहता है, और अपने पैर आगे कर दिए. गुस्से में सोनू ने अपने कुछ दोस्तों के साथ गाली गलौज भी की, जो उसे बार बार नीतू को प्रोपोज़ करने का सुझाव देते थे। सोनू के अनुसार वह नीतू को ठीक से जानता भी नहीं था और फोकट में अपनी बेइज़्ज़ती करा बैठा। सोनू के दोस्तों का कहना है कि सोनू को ग़लतफहमी हुई है! दोस्त चाहते थे कि सोनू सेक्टर 18 में रहने वाली नीतू गुप्ता को प्रपोज़ करे, पर उसने ज़ल्दबाज़ी में अपने पड़ोस वाली नीतू पांडे को प्रपोज़ कर दिया।

हमारे गुप्त सूत्रों की मानें तो नीतू ने हाल ही में विधायक जी से रिश्तेदारी निकाली है क्योंकि उसे प्रपोज़ करने वाले ज़्यादातर लड़के विधायक जी के भतीजे ही निकलते हैं। नीतू की एक सहेली ने नाम का खुलासा ना करने की शर्त पर एक और जानकारी फेकिंग न्यूज़ के संवाददाता को दी। नीतू की सहेली का कहना है कि सोनू यदि फूलों के गुलदस्ते की जगह यदि पिज़्ज़ा वगैरह लाकर उसे प्रपोज़ करता तो वह शायद दूर की रिश्तेदारी की बात भुलाकर, उसकी गर्लफ्रेंड बन जाती।