Monday, 20th November, 2017

KRK ने बताया नवाजुद्दीन के DNA टेस्ट को फर्जी; कहा "जो खुद X-Ray है उसका DNA टेस्ट असंभव"

25, Apr 2017 By Pawan Upadhyaya

मुंबई. बॉलीवुड में अपने अखंड विचारों की वजह से हमेशा विवादों में घिरे रहने वाले और एक IPL टीम की तर्ज़ पर अपना नामकरण वाले KRK ने इंडस्ट्री के पर्वत पुरुष, (जिसको बदलापुर में आजीवन कारावास की सजा हुई थी क्योंकि वो वासेपुर में दबा के खैनी के नाम पर अफीम बेचा करता था) नवाजुद्दीन पर झूठे DNA रिपोर्ट फेसबुक पर शेयर करने का आरोप लगाया. इतना ही नहीं KRK ने उस फेसबुक विडियो का रिव्यु भी किया और उसे 5 बुढ़िया के बाल में से सिर्फ 2 ही बाल दिये. इस घटना के बाबत प्रतिक्रिया मांगने पर नवाजुद्दीन ने कहा:

के आर के ने नवाज़ुद्दीन को लताड़ डाला!
के आर के ने नवाज़ुद्दीन को लताड़ डाला!

“रमाधीर को तो वेस्टर्न पर बिठाया था, तुमको तो इंडियन भी नसीब नहीं होने देंगे (लूँगा..लूँगा..लूँगा..लूँगा..लूँगा..लूँगा..लूँगा..लूँगा..लूँगा..कह के)(बैकग्राउंड स्कोर)”

दरअसल पूरा मामला कुछ यूँ है कि आज फेसबुक पर नवाजुद्दीन ने गुरमेहर कौर को ट्रोल करने के लिये बनाया हुआ महीनों पुराना विडियो गांजा मारकर हाई होने की वजह से फेसबुक पर पोस्ट कर दिया. इस विडियो के फेसबुक पर आते ही क्रिटिकस ने नवाजुद्दीन को ऑस्कर के लिये नोमिनेट कर दिया जिस वजह से KRK की सुलग गयी.

पहले तो KRK ने नवाजुद्दीन को बार-बार धर्म बदल कर विडियो में आने पर मुर्गा बनाने की मांग की. पर जब इससे बात नहीं बनी तब उन्होंने इस विडियो का रिव्यु कर दिया. KRK ने मीडिया को बताया की अगर विज्ञान की भाषा में बात करें तो नवाजुद्दीन का कभी DNA टेस्ट नहीं हो सकता क्योंकि वो तो X-Ray है. नवाजुद्दीन पर लगे इस आरोप के बाद उनके प्रसंशक सदमे में हैं और नवाजुद्दीन के बयान के बाद KRK बिल में.