Saturday, 23rd September, 2017

केकेआर की हार से शाहरुख बेहद खफा, टीम को दे डाली चेतावनी

21, Apr 2017 By Jagdish Jat

कल रात हुए रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने केकेआर को हरा दिया, इससे शाहरुख बेहद गुस्सा नज़र आये, बड़ी मिन्नतों के बाद तो उन्हें वानखेड़े में एंट्री मिली क्योंकि इस बार वो सिक्योरिटी गार्ड के चरण छूते हुए नज़र आये।

गुस्साए हुए एस.आर.के.
गुस्साए हुए एस.आर.के.

मैच शुरू ही हुआ था कि 10 ओवर में लगभग आधी टीम पेवलियन लौट आयी, वो तो मनीष पांडे ने जैसे तैसे इज़्ज़त बचा ली और स्कोर ठीक ठाक खड़ा कर दिया।

मुंबई इंडियन्स ने मैच आसानी से केकेआर की वजह से जीत लिया। मैच के बाद गंभीर पर भी भड़क गए और कहा कि 12 करोड़ दस गेंदे और 15 ओवर डग आउट में बैठने के नही दे रहा हूं। उसके बाद पठान से बोले -“मियां अब हॉन्गकॉन्ग लीग खेलो , आईपीएल आपके बस की बात नही है, क्रीज़ पर रुकना भी होता है, मरीन ड्राइव नही की एक आध चक्कर लगा आये”।

उसके बाद सूर्या कुमार यादव और ऋषि धवन को अंतिम ओवर में कैच टपकाने पर ‘रा-वन’ और ‘दिलवाले’ दिखाने का आर्डर दे दिया, ये खबर सुनकर दोनों ही प्लेयर सदमे में है और पठान से हॉन्गकॉन्ग लीग के बारे में पूछताछ करते पाए गए। पूरी टीम इस सजा से भय में है और सारे खिलाड़ी नेट्स में अगले मैच के लिए प्रक्टिस करते दिखे।

सूत्रों के मुताबिक वानखेड़े स्टेडियम में बार बार हो रही बेइज़्ज़ती से किंग खान बेहद खफा है और टीम मैनेजमेंट को सख्त हिदायत दी है कि भले ही आईपीएल न जीतो लेकिन वानखेड़े में अब टीम नही हारनी चाहिए वरना फिल्मे ओर भी है मेरी, इतने साल से चने नही बेचे है बॉलीवुड में।