Tuesday, 19th December, 2017

किससे डर गए नरेंद्र मोदी?

23, May 2016 By Velawrites

दिल्ली: कल देर रात दिल्ली में भाजपा के प्रवक्ता ने प्रेस कांफ्रेंस कर के बताया की आगे आने वाले इलेक्शंस में जहाँ जहाँ राहुल गांधी रैली करेंगे वहां भाजपा का कोई भी लीडर रैली नहीं करेगा। ये सुनते ही चुनावी गलियारों में हड़बड़ाहट सी फ़ैल गयी। कांग्रेस ने इससे अपने बुजुर्ग युवा नेता की बढ़ती लोक प्रियता बताया जिससे मोदी डर गए हैं। कांग्रेस के नेता श्री हारे मखन ने बताया की बीते वर्ष जबसे श्री गांधी बैंकाक के आध्यात्मिक दौरे से लोटे हैं पूरी कांग्रेस में एक ऊर्जा सी फ़ैल गयी है।

“डर जाओ मोदीजी”

जब हमारे संवाददाता ने श्री अमित शाह से इस बारे में बात की तो उन्होंने औपचारिक रूप से कुछ भी कहने से मना किया पर अकेले में बताया की पिछले कुछ चुनावो में हमने ये महसूस किया की जहां भी वो प्रचार करते हैं वह तो लोग अपने आप ही हमे वोट दे देते हैं इसलिए वह प्रधानमंत्री का प्रचार करना बेकार ही होता हैं। आजकल तो राहुल जी ही हमारे सबसे बड़े स्टार कॅंपेनर बन के उभरे हैं और हमारा जो कांग्रेस मुक्त भारत का सपना हैं उससे पूरा करने में वो हमसे भी ज्यादा मेंहनत कर रहे है।

इसी बीच नितीश कुमार जो एंटी भाजपा फ्रंट बनने में जुटे हैं उन्होंने उसमे शामिल होने की शर्तों में कांग्रेस के लिए ये शर्त रखी हैं की छोटू गांधी कही प्रचार नहीं करेंगे और चुनावो के वक़्त उनके बैंकाक के आध्यात्मिक दौरे का खर्च वो उठाने को तैयार हैं।

प्रेस में जाने तक राहुल जी ने अपना फ़ोन नहीं उठाया पर उन्होंने अपनी रिंगटोन बदल दी हैं। जब आप उन्हें कॉल करेंगे तो आपको ये गाना सुनने को मिलेगा “एक परिँदा हैं शर्मिंदा था वो नंगा”।