Friday, 23rd February, 2018

केजरीवाल ने अभी तक नहीं किया "पद्मावत" का रिव्यु, कम दर्शकों के आने से करणी सेना के लठैत परेशान

02, Feb 2018 By Archit Rastogi

ताजा जानकारी के अनुसार दिल्ली के मुख्यमंत्री व् महान फिल्म समीक्षक अरविन्द केजरीवाल के अभी तक पद्मावत फिल्म का रिव्यु न करने के कारण करणी सेना में निराशा का माहौल है.

"Moonh Pe Laat. Exactly at this place", Kejriwal showing where he will give laat on PM's face.

इस बाबत जब हमारे संवाददाता ने दर्शक व्याकुल कुमार से बात की तो उन्होंने बताया की इस बार करणी सेना के खौफ के कारण मूवी देखने में वैसे भी खतरा है और ऊपर से अभी तक केजरीवाल जी ने फिल्म का रिव्यु नहीं किया, कही ऐसा न हो की फिल्म देखने के चक्कर में पिट भी जाएँ और फिल्म भी अच्छी न निकले.

करणी सेना के नेता लोकेन्द्र सिंह कालवी का कहना है की कम लोगो के आने की वजह से उनका सारा पीटने का सामान व्यर्थ जा रहा है, और उनके लोग वैलेंटाइन्स डे के लिए बजरंग दल ज्वाइन कर रहे हैं.  वही करणी सेना के नए सदस्य और सॉफ्टवेयर इंजीनियर आशिक़ सिंह ने बताया की उनकी पूर्व प्रेमिका बिना केजरीवाल जी का रिव्यु देखे फिल्म देखने नहीं जाती जिस वजह से उन्हें उसके प्रेमी को मारने का मौका नहीं मिल पा रहा है.

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा की केजरीवाल करणी सेना से डर गए हैं तो आम आदमी पार्टी के ट्विटर एक्सपर्ट आशुतोष ने ट्वीट करके बताया की केजरीवाल जी खांसी होने की वजह से अभी तक फिल्म नहीं देख पाएं हैं वरना डरने की कोई बात नहीं है केजरीवाल जी के पास हेलमेट, पैड्स के साथ साथ पुराना अनुभव भी हैं .