Friday, 20th October, 2017

केजरीवाल का खुलासा - बाहुबली कराता था कटप्पा के फ़ोन टैप.. इसीलिए कटप्पा ने मारा उसे

02, Nov 2016 By Ravi Raj
ये राज़ पंजाब चुनाव के पहले खोलना हमारे लिए ज़रूरी था
ये राज़ पंजाब चुनाव के पहले खोलना हमारे लिए ज़रूरी था

नयी दिल्ली. आज दिल्ली के अतिसम्मानित मुख्यमंत्री श्री अरविन्द केजरीवाल जी ने इस देश के सबसे बड़े रहस्य से पर्दा उठाते हुए पूरे देश में ये कह कर सनसनी फैला दी के कटप्पा ने बाहुबली को इसीलिए मारा क्योंकि उसे ये पता चल गया था के बाहुबली ने उसके कमरे के आस पास बहोत सारे टैपिंग डिवाइस के रूप में गुप्तचर छोड़ रखे थे. ये उसने इसीलये किया था क्योंकि बाहुबली को ये शक़ हो गया था के कटप्पा और नर्तकी प्रेमलता के बीच में affair चल रहा है और ये बाहुबली को बिलकुल पसंद नहीं था.. ज्ञात हो के प्रेमलता वही नर्तकी है जिसने पहले बाहुबली की friend request ठुकरा दी थी. बाहुबली ये जानना चाहता था के कटप्पा ने ऐसा क्या मैसेज भेजा जिससे नर्तकी प्रेमलता ने उसकी friend request स्वीकार कर ली.

जैसे ही कटप्पा को ये पता चला के उसके द्वारा भेजे जा रहे private messages बाहुबली के पास जा रहे हैं.. कटप्पा बहोत गुस्सा हो गया.. वैसे भी उस दिन प्रेमलता ने उसे livon कंडीशनर गिफ्ट दे कर गुस्सा दिला दिया था..  इस गुस्से की वजह से कटप्पा ने धोखे से पीछे से वार करके बाहुबली को मार दिया.. केजरीवाल जी ने ये भी कहा के ये सारी बातें सरकार को पहले से मालूम थी पर करन जोहर की वजह से इस बात को राज़ रखा गया था.. उन्होंने आगे कहा .  ये पूरी तरह से सुचना के अधिकार के विरूद्ध है.. इसीलिए मैंने RTI में अर्जी देकर इस रहस्य का पता लगाया..

इस न्यूज़ के आते ही करन जोहर ने तुरंत इस बात को सिरे से ख़ारिज किया.. और ये भी कहा के वो कभी किसी  पाकिस्तानी एक्टर को अपनी अगली फिल्म में नहीं लेंगे.. भारत माता की जय.. वगैरह वगैरह.. फिर किसी ने उन्हें बताया के अभी बाहुबली के बारे में बात हो रही है न की ADHM के बारे में. अंदरूनी सूत्रों से पता चला है के इस घटना के बाद उन्होंने केजरीवाल जी को बाहुबली ३ में कालकेय का रोल देने को तैयार हो गए हैं.. जिससे वो आगे और रायता न फैलाएं। फिलहाल भारत की जनता स्तब्ध है और दिल्ली की जनता चुप ..