Friday, 18th August, 2017

केजरीवाल बैंक में अंगूठे का छाप दे कर पैसे निकालते पाए गए

16, Mar 2017 By Ravi Raj

दिल्ली. कल दिल्ली की SBI की एक शाखा में केजरीवाल जी अंगूठे का निशान दे पैसे निकालते पाए गए. हमारे इस महान मुख्यमंत्री की ये महान हरकत देख कर मीडिया वालों ने उन्हें घेर लिया और उनसे पूछा के इतने बड़े IITiian हो कर भी वो अनपढ़ों की तरह अंगूठे का छाप दे कर पैसे क्यों निकाल रहे हैं.

हन यही वाला अंगूठा यूज़ किया था मैने
हन यही वाला अंगूठा यूज़ किया था मैने

इसपर श्री श्री १०८ महाराज केजरीवाल जी ने जवाब दिया, “देखो जी। हमें अपने एक दूर के साले को कुछ पैसे भेजने थे. आप तो जानते ही हैं, घर परिवार के झंझट वगैरह. तो हमने कल टेस्टिंग के लिए ऑनलाइन बैंकिंग के माध्यम से १०० रुपए अपने साले के अकाउंट में भेजे. लेकिन वो पैसे उनके अकाउंट में पहुंचे ही नहीं. बीवी की काफी डांट खाने के बाद जब मैंने पता लगाया के वो पैसे कहाँ गए. तो पता चला के वो पैसे तो मोदी जी के अकाउंट में चले गए थे. अब मोदी जी का तो कोई साला भी नहीं है. फिर वो मेरे साथ ऐसा क्यों कर रहे हैं. इसीसलिए, इसकी जांच होनी चाहिए. ये बोलने के बजाय मैं सीधा बैंक ही आ गया जी. अब मुझे किसी भी टेक्नोलॉजी में विश्वाश नहीं है. मैंने तो अपनी IIT की डिग्री भी फाड़ के फ़ेंक दी है. क्योंकि वो मुझे टेक्नोलॉजी की याद दिलाती है. मैंने एक कबूतर भी खरीद लिया है जी जिससे मैं ये पैसे डायरेक्ट अपने साले के हाथ में भिजवाऊंगा. मोदी जी का कुछ पता नहीं. कहीं मनीऑर्डर के पैसे भी वहीँ पहुँच गए तो. मैंने “कबूतर जा जा जा..” गाना भी सीख लिया है जी.. अब कोई दिक्कत नहीं होगी मुझे”.

ये सब सुनकर कुछ दिल्ली वाले गोवा, पंजाब या मणिपुर में शिफ्ट होने की बात करने लगे. और कुछ महिलाएं भगवान की मूर्ती के सामने हाथ जोड़ कर दो साल कटने का इंतज़ार करने लगीं.



Related