Tuesday, 17th October, 2017

कंगना-ऋतिक मामले का पर्दाफाश: हरमन बवेजा गिरफ्तार

12, Oct 2017 By DDEEPAK

अभिनेत्री कंगना रनोट और ऋतिक रोशन के कथित अफ़ेयर मामले का रोचक पटाक्षेप हो गया . पुलिस ने हरमन बवेजा को गिरफ्तार करके मामले का पर्दाफाश कर दिया है.Hrithik-and-harman-pics

पूरे देश के लिए पहेली बने इस मामले का खुलासा करते हुए मुम्बई पुलिस के कमिश्नर जासूस यादव ने कहा कि पूरा मामला अब पानी की तरह साफ हो गया है. दरअसल कंगना रनोट भी पूरी तरह सही थी और ऋतिक रोशन भी.कंगना का अफ़ेयर रितिक रोशन के साथ था लेकिन हरमन बवेजा ऋतिक के हमशक्ल होने का फायदा उठा कर उनसे अफ़ेयर कर रहा था. ऋतिक का पक्ष भी सही था क्योंकि उन्होंने भी कभी कंगना से अफ़ेयर नही रखा.

जब जब कंगना हरमन के करीब आती .पहचान छुपाने के लिए हरमन हर वक़्त कोई न कोई राश्ता निकल ही लेता जैसे कंगना की bday पार्टी में जब कंगना couple dance करना चाहा तो हरमन ज़मीन पर लेट लेट के dance करने लगा.इसलिए घनी बावरी कंगना को कभी पता ही नही चला कि ये नकली ऋतिक रोशन है।

3000 मेल भेजने के मामले का खुलासा करते हुए कमिश्नर ने कहा कि हरमन पे और कोई काम तो है नही ..इसलिये उसने ही कोई होंगे

हरमन बवेजा ने सारे आरोपो को स्वीकार करते हुए कहा कि उसे ऋतिक की नकल के अलावा कुछ आता ही कहाँ है .अब पकड़ा ही गया हूं तो चलो इस बहाने ही TV पे शक्ल दिखा दो और बिग्ग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री करवा दो …मुझ बेरोजगार को ऋतिक का हमशक्ल होने का कुछ तो फायदा दो.