Monday, 20th November, 2017

Jio को टक्कर देने आमिर खान की एयरवॉइस कम्पनी जल्द शुरू करेगी लाइफटाइम फ्री 4G सेवा, सिम के लिए ग्राहकों को दिखानी होगी गजनी मूवी की डीवीडी/टिकट

26, Jun 2017 By Bhagal Facebookia
आमिर ख़ान लॉंच के दौरान
आमिर ख़ान लॉंच के दौरान

अबांनी की कंपनी रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए आमिर खान की कम्पनी एयरवॉइस अनलिमिटेड 4G सेवा वाले शुरुआती प्लान के साथ मार्केट में कदम रखने वाली है. कम्पनी के मुताबिक ग्राहकों को डेटा, SMS और कालिंग के लिए कोई एक्स्ट्रा चार्ज देना नहीं पडेगा, ग्राहक आजीवन अनलिमिटेड 4G, कालिंग और SMS का लुफ्त उठा सकेंगे.

एयरवॉइस के मालिक आमिर खान ने बताया ग्राहकों को सिम लेने के लिए डाक्यूमेंट्स के साथ ‘गजनी’ मूवी की DVD या टिकट दिखानी होगी.इस सिम कार्ड की सबसे अच्छी खासियत ये होगी की सारे डेटा हटाने के लिए रिस्टोर फैक्ट्री की जगह, ग़जनी मोड में जाना होगा जो तुरंत ही आपके सिम कार्ड के सारे डेटा हटा देगा. उन्होंने ये भी बताया ग्राहकों को एयरवॉइस की इन सुविधाओं का आजीवन लाभ उठाने के लिए उनकी फिल्मों को हाल में देखना होगा और जो ग्राहक मूवी हाल नहीं जा सकते वो DVD में भी फिल्में देख सकते हैं.

विशेषज्ञों की मानें तो आमिर खान अपनी फिल्में हीट करवाने के लिए ऐसा कर रहे हैं, आमिर खान चाहते हैं बॉलीवुड में जीतने भी पैसे कमाने के रिकॉर्ड हैं सब उन्हीं के हों.बताते चलें बाहुबली फिल्म ने जब आमिर खान की “दंगल” का रिकॉर्ड तोड़ दिया था उसके बाद आमिर काफी आहत थे.