Monday, 29th May, 2017

जाट आरक्षण मामले मे बनी सहमति: आरक्षण लेने की जगह जाट समुदाय बनेगा हरियाणा टूरिज्म का ब्रांड-अम्बेसडर

25, Feb 2016 By deemagsepaidal

रोहतक. लाख कोशिश के बाद भी जाट आरक्षण मामले का हल ना निकल पाने के बाद आज मामले मे नाटकीय घटनाक्रम उस वक्त आया जब मुख्यमंत्री खुद वहा नया प्रस्ताव ले कर पहुँचे। उन्होने पत्रकारो को बताया कि संवैधानिक बाध्यताओ के चलते आरक्षण देना तो संभव नही है मगर इसके बदले मे हम जाट समुदाय को हरियाणा टूरिज्म का ब्रांड अम्बेसडर बनाने को तैयार है।

ऐसे कई दिल-धड़क शोस टूरिस्ट्स को दिखाए जाएँगे
ऐसे कई दिल-धड़क शोस टूरिस्ट्स को दिखाए जाएँगे

उन्होने बताया कि वैसे तो हरियाणा में कोई एक दिन से ज्यादा रूकता नही है मगर हमारे जाट भाइयो ने इस बार सारे रास्ते जाम कर सब टूरिस्टो को हफ्तो से यहाँ रहने पर मजबूर कर दिया।

इसके अलावा एक-एक टन की पटरी कुछ ही पलो मे उखाड़ देने की कला भी टूरिस्टो मे आकर्षण का केंद्र बनी हुई है। रात्रि में स्टेशनो को जला कर रोशन कर देने से रात्रिकालिन पर्यटन को भी बढावा मिलेगा। उनके इन सब कारनामो के कारण हर न्युज चैनल पर केवल हरियाणा का नाम है अत: हरियाणा के लिए अभुतपुर्व योगदान देने के कारण हम उन्हे हरियाणा टूरिज्म का ब्रांड अम्बेसडर बनाने को तैयार हुए है।

जाट नेता “फलाणा हुड्डा” ने भी प्रस्ताव पर सहमति जताते हुए कहा कि, “ताऊ ठीक ही कह रया सै, इब आये है तो कुछ तो ले के ही उठांगे । सौदा जच गया म्हारे। हमने हरियाणा टैग लाईन भी सोच ली है। वो होगी:

“ना बस मिले और ना ही ट्रेन मिले जहाँ से वापस आणे में। कुछ दिन तो गुजारने ही पड़ेंगे हरियाणे में।।”