Monday, 18th December, 2017

इट्स एंटरटेनमेंटः अक्षय कुमार और एक कुत्ते के बीच एक्टिंग की ज़बरदस्त जंग

15, Jul 2014 By बगुला भगत

बॉलीवुड के अनोखे स्टार अक्षय कुमार की एक और अनोखी फ़िल्म ‘इट्स एंटरटेनमेंट’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। दर्शकों को इस फ़िल्म में अक्षय कुमार और एक कुत्ते के बीच एक्टिंग की ज़बरदस्त जंग देखने को मिलेगी।

इस फ़िल्म में सीनियर एक्टर अक्षय और ‘जूनियर’ नाम के कुत्ते की जोड़ी पहली बार एक साथ नज़र आएगी। फ़िल्म इंडस्ट्री के सूत्रों की मानें तो जूनियर नाम के इस कुत्ते ने एक्टिंग में अक्षय कुमार के छक्के छुड़ा दिये हैं।

Akshay Kumar
अक्की एक्टिंग की कोशिश करते हुए.

फ़िल्म समीक्षक सुकोमल नहाता का कहना है कि, “जूनियर का चेहरा अक्षय से ज़्यादा एक्सप्रेसिव है और कुछ इमोशनल सीन्स में तो उसने अक्षय से भी अच्छे एक्सप्रेसंस दिये हैं।” सुकोमल ने आगे कहा कि “सच कहूं तो अभी तक सुनील शेट्टी और सलमान जैसे एक्टर्स के साथ काम करने वाले अक्षय का पहली बार किसी टक्कर के एक्टर से पाला पड़ा है।”

फ़िल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद राहत महसूस कर रहे अक्षय का कहना था कि, “वो तो शुक्र है कि मेरी हर फ़िल्म की तरह इसमें भी तमन्ना के साथ लिपटने-चिपटने के मेरे कई चैलेंजिंग सीन्स थे, नहीं तो मेरे लिए ये फ़िल्म पूरी करना मुश्किल हो जाता।” सूत्रों का कहना है कि जूनियर की एक्टिंग से घबराकर अक्षय ने इस फ़िल्म के सीक्वल ‘इट्स एंटरटेनमेंट- दोबारा’ में काम करने से मना कर दिया है। बॉलीवुड के कई और सुपर स्टार भी जूनियर के साथ काम करने से कतरा रहे हैं।

फ़िल्म के प्रोड्यूसर गड्ढा (पूरा नाम जयंतीलाल गड्ढा) ने बताया कि, “तेरी मेहरबानियां के बाद इंडिया में पहली बार इंसान और कुत्ते को एक साथ दिखाया गया है। इसीलिए हमने फ़िल्म में साजिद और फ़रहाद नाम के दो डायरेक्टर रक्खे हैं। फ़रहाद ने अक्षय से एक्टिंग कराई है और साजिद ने कुत्ते से! वैसे सच बताऊं, बाई गॉड! फ़रहाद का काम ज़्यादा टफ़ था।”

हम अपने पाठकों को बता दें कि यह हमशकल्स वाले साजिद नहीं हैं और ना ही साजिद-वाजिद वाले साजिद। ये एक नये ही साजिद हैं, जिन्होंने ‘गोलमाल’, ‘हाउसफ़ुल-2’ और ‘हिम्मतवाला’ जैसी पारिवारिक और कालजयी फ़िल्में लिखी हैं। साजिद ने हंसते हुए फेकिंग न्यूज़ को बताया कि, “जब हमने साजिद ख़ान को डायरेक्शन (?) करते देखा तो हमें लगा कि ये काम हम क्यूं नहीं कर सकते हैं यार!”

उधर, बैंकॉक से अभी-अभी ख़बर मिली है कि जूनियर का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है और शूटिंग से लौटते ही उसने अपने मालिक को काट लिया। उसका इलाज करने वाले डाक्टर का कहना है, “चूंकि जूनियर बैंकॉक का रहने वाला है और बॉलीवुड की फ़िल्म में काम करने का ये उसका पहला एक्सपीरिएंस है, इसलिए शायद ऐसा हुआ है।” अब अगर कोई उससे पूछता है कि “अक्षय सबसे ज़्यादा क्या खाता है”, तो वो भौंक कर बताता है “भाव!”