Thursday, 19th October, 2017

हिमेश ने खोला सिक्स पैक एब्स का राज़: बताया रामदेव की मदद से पाई परफेक्ट बॉडी

21, Feb 2016 By babashyam

गुडगाँव: हाल ही में अपनी नयी फिल्म तेरा सुरूर के प्रमोशन इवेंट पर हिमेश ने पत्रकारों के बार बार पूछे जाने पर अपनी नई लुक का राज खोल ही दिया। उन्होंने बताया की बाबा रामदेव जी के योग शिविर में लगातार 21 दिन तक 3-4 घंटे योग करके उन्होंने ये कारनामा कर दिखाया। बाबा रामदेव ने ये कहकर उन्हें पर्सनल असिस्टेंस दिया की आप गुजरात से वाकिफ रखते है तो हमारा फ़र्ज़ भी आपको स्वस्थ सुडौल काया देने का। हिमेश ने बताया की इन 21 दिनों में उन्हें गाना ना गाने की हिदायत दी थी क्योकि नाक का ज्यादा प्रयोग खतरनाक हो सकता है गाने के लिए भी और कारनामे के लिए भी।

जल्द ही हिमेश रेशमिया बतौर पतंजलि के ब्रॅंड-अंबासडर बन सकते हैं
जल्द ही हिमेश रेशमिया बतौर पतंजलि के ब्रॅंड-अंबासडर बन सकते हैं

रामदेव जी से अपने पुराने रिश्तो पे सवाल करने पर वो बस मुस्कुरा दिये। पाठको को बता दे की 8 साल पहले जब हिमेश जब अपने करियर के टॉप पर थे और जहा कही भी नाक शब्द का प्रयोग होता एकाएक हिमेश भाई की तस्वीर लोगो के दिमाग में आ जाती थी उसी दौरान रामदेव जी ने लोगो को नाक में ऊँगली घुसेड़ना सीखा दिया था और खुद को नाक शब्द से जोड़ हिमेश भाई की लोकप्रियता को ठेस पहुचाई थी। मीडिया में ये मामला ज्यादा तब गरमा गया था जब हिमेश भाई ने गले से गाने की बात एक इंटरव्यू में कह डाली।

रामदेव जी ने भी फेकिंग न्यूज़ सवांदाता से बात करते हुए कहा, “देखिये सिक्स पैक एब्स पाना इतना कठिन कार्य नहीं जितना लोग समझते है। पर उसके लिए सच्ची लगन की आवश्यकता है जो हिमेश जी ने दिखाई। कोई भी काम शुरू में कठिन लगता है। हिमेश जी को भी कठिनाई आई। हमारा ॐ ओ से शुरू होकर उ के रस्ते म तक पहुचता है वो भी 3 सेकंड में। हिमेश भाई का ॐ ओ से शुरु होकर (20 सेकंड लम्बा ओ) हुजूर में जाकर खत्म होता था। बड़ी कठिनाई के बाद वो ठीक से उच्चारण कर पाये। ट्रेनिंग के दौरान हुए कुछ मनोरंजक पलों को साँझा करते हुए रामदेव जी ने बताया की हिमेश जी बात बात पर आँख मारकर मुझे परेशान करते थे और बदले में हम भी उनसे काफी देर अनुलोम विलोम करवाते थे।

पाठको को बता दे की इस बार भी हिमेश बतौर लीड रोल में नजर आएंगे। दर्शको को पूरी उमीद है की सिक्स पैक के अलावा कुछ भी नया देखने को नहीं मिलेगा। इवेंट के अंत में अपनी आने वाली फिल्म का “चल पागल-पागल खेलते है” डॉयलॉग मारकर खुद चलते बने।