Tuesday, 27th June, 2017

ग्लोबल वार्मिंग से निपटने के लिए मोदी सरकार करेगी ओजोन लेयर की मरम्मत,ओजोन लेयर में छेद करने निकले केजरीवाल

19, Jun 2017 By Bhagal Facebookia

दिल्ली: ग्लोबल वार्मिंग की बढती समस्या को देखते मोदी सरकार ने ओजोन लेयर की मरम्मत करने की योजना बनाई है.इस योजना के मुताबिक ओजोन लेयर में बने छेदों को बन्द किया जायेगा. योजना की खबर सुनते ही मोदी के धुर विरोधी केजरीवाल ने इसका विरोध करना शुरु कर दिया और ओजोन लेयर में छेद बनाने की तैयारी भी शुरु कर दी.

मोदीजी दिल्ली से दूर रहिए जी. दिल्ली का पोल्यूशन में नंबर-1 का दर्जा छिनने नही देंगे मोदीजी आपको!
मोदीजी दिल्ली से दूर रहिए जी. दिल्ली का पोल्यूशन में नंबर-1 का दर्जा छिनने नही देंगे मोदीजी आपको!

केजरीवाल के मुताबिक मोदी ने अंबानी से मिलकर खुद ओजोन में छेद बनाया ताकि छेद बन करने के नाम पर‌ रिलायंस का फायदा करा सकें .केजरीवाल ने ये दावा किया है मोदी की रिलायंस के साथ 6000 करोड़ ₹ ली डील हुई है जिसका पुख्ता सबूत उनके पास मौजूद है. केजरीवाल ने ये भी दावा किया देश को भगवा रंग से रंगने के लिए मोदी अजोन लेयर के छेदों को भगवा कपड़े से बंद करेंगे जिसके धूप गुजरेगी तो धरती पर भगवा रंग से भर जायेगा. इसे साबित करने के लिए आम आदमी पार्टी के नेता सौरव भारद्वाज दिल्ली विधानसभा में डेमो दिखायेंगे.

केजरीवाल इस विरोध को अलग स्तर पर ले जाते हुए ओजोन लेयर में खुद जाके छेद करने का फैसला किया है.खुद सौरव भारद्वाज ने केजरीवाल के लिए खास तरह स्पेस डिजाइन किया है. इस स्पेस सूट की खास बात ये होगी इसमें झाड़ू रखने के लिए जगह दी गयी है. सौरव नासा और इसरो से मदद लेने से ये कहते साफ इंकार कर दिया कि “नासा औत इसरो मोदी के इशारे पर नाचते हैं, दोनों हमारे मिशन को फेल करने की कोशिश करेंगे”. ओजोन लेयर में छेद बनाने के लिए केजरीवाल और उनकी पार्टी ने रणनीति बनानी शुरु कर दी है. अब देखना दिलचस्प होगा केजरीवाल ओजोन में छेद कैसे बनाते हैं.