Saturday, 25th November, 2017

KRK के खिलाफ F.I.R दर्ज: सनी लियॉन के नाम से अपने फिल्म रिव्यु अपलोड करने का आरोप

13, Aug 2013 By Amit Bhagat

मशहूर अभिनेता, निर्माता और देश के नंबर एक फिल्म समीक्षक कमाल रशीद खान(KRK) के खिलाफ एफ़. आई. आर. दर्ज होने से समूचे ट्विटर फैन्स में हडकंप मच गया है।

KRK
KRK

एफ़. आई. आर. एक जागरूक परिवार ने दर्ज की है जिनका होनहार पुत्र राहुल (वो नहीं जो आपके दिमाग में आया…बदला हुआ नाम) अभी अस्पताल में मनोरोग चिकित्सक की देखरेख में है। आखिरी बार बेहोश होने से पहले राहुल ने बयान दिया था कि उसने यू ट्यूब पर सनी लियॉन के नाम से लिंक देखा और उत्सुकतापूर्वक उस पर क्लिक कर दिया। उत्सुकता उस समय दर्दनाक अवस्था में बदल गयी जब सामने कमाल खान जी मुस्कुराते हुए दिखे। भाग्यवश पीड़ित ने लैपटॉप म्यूट किया हुआ था क्योकि “राजा हरीशचंद्र” के बाद सनी लियॉन की फिल्मे ही मूक-फिल्म के रूप में युवाओं (वो युवा नहीं जो आपके दिमाग में आया) में प्रसिद्ध है।

इसी बीच खबर आई की संसद की कार्यवाही एक दिन के लिए स्थगित कर दी गयी जब संसद के प्रश्नकाल में चार नेता बेहोश पड़े मिले। उनके हाथ में भी मोबाइल फ़ोन था। कारण अभी स्पष्ट नहीं है। बॉलीवुड में भी इसका असर देखने को मिला जब धर्मेन्द्र ने इस ख़ुशी में कोकटेल पार्टी रख दी कि मेरे सनी की विडियो अभी भी देखी जाती है। पार्टी में “यमला पगला दीवाना” लगाने के बाद ही भीड़ तितर-बितर हुई तथा पार्टी रुकवाई जा सकी।

फिलहाल पुलिस ने कमाल खान की अग्रिम जमानत की अर्जी ये सुनने के बाद खुद ही दाखिल कर दी है कि कमाल खान हिरासत में भी फिल्म रिव्यु देंगे।