Sunday, 19th November, 2017

दिल्ली की हार पर भड़के केजरीवाल, मोदी पर फोड़ा हार का ठीकरा!

24, Apr 2017 By Jagdish Jat
दुनिया के 2 सब से बड़े दुश्मन में टकराव
दुनिया के 2 सब से बड़े दुश्मन में टकराव

लगता है दिल्ली के लिए कुछ भी अच्छा नही चल रहा है, गर्मी के बाद, कल शाम मुंबई से करारी हार के बाद चारो तरफ दिल्ली की ही किरकिरी हो रही हैं, उससे केजरीवाल भड़क गए और बोले, “सब मिले हुए जी, अडानी-अम्बानी, मोदी जी। मोदी जी से कुछ हो नही रहा तो अब आईपीएल की आड़ में अम्बानी से दिल्ली की जनता (टीम) को पिटवा रहे है। बोले जिओ के इतने दिन फ्री सर्विस के बाद तो मुंबई जीतेगी ही, हम भी फ्री के नाम पर ही तो लोगो से वोट मांगते हैं”. उन्होंने मुकाबले की जांच के लिए आप कार्यकर्ताओ की उच्च स्तरीय समिति बनाने का ऐलान किया।

इसी बीच लगातार हार के बाद द वॉल में भी अब ईंटे उखड़नी शुरू हो गयी है, उनके अनुसार “इससे अच्छा तो U-19 टीम खेल लेती हैं, पता नही क्यो ये लोग इतने करोड़ खर्च करके फुके हुए फटाके ले आते है, उनका इशारा ज़हीर और कम्मिन्स पर बिल्कुल नही था।

इसी बीच DD के ओनर्स ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरे दिल्ली वासियों के सामने दुख प्रकट किया, उनके अनुसार -” हम दिन रात मेहनत करके रोड़, पूल, ऐयरपोर्ट बनाकर पैसे ला रहे है और इस टीम को कोई फर्क ही नही पड़ रहा है, मुम्बई तो वो जैसे वड़ा पाव खाने गए हैं।

अभी अभी विश्वस्त सूत्रों के अनुसार पंतजलि आयुर्वेद DD टीम को खरीदने की तैयारी कर रहा है, टीम का नया नाम PP (पतंजलि पैंथर्स) रखा जाएगा और टीम के हारने पर पतंजली हनी (चासनी) चटवाने का एलान किया है। टीम मैच से पहले 10 बार कपाल भाति का अभ्यास करेगी, जल्द ही हरिद्वार में विशेष कैम्प का आयोजन किया जाएगा।