Tuesday, 21st November, 2017

ईद के अवसर पे ना बुलाये जाने पर दिग्विजय सिंह हफिज सईद से खफा

10, Aug 2013 By Anil Sharma

नयी दिल्ली: खबर ये है कि दिग्विजय सिंह अपने प्यारे साहब हाफिज सईद से बेहद नाराज हैं। जबसे पङौसी मुल्क पाकिस्तान से हफिज सईद के ईद महोत्सव का नेतृत्व करने कि खबर आयी है तबसे दिग्विजय सिंह परेशान हैं|

:(
:(

“साहब ने मुझे ना बुलाकर मेरा अपमान किया है, वैसे तो मेरा अनादर होना कोई बङी बात नहीं है पर चचा हफिज से ये ऊम्मीद नहीं थी,” रूसवा दिग्विजय ने फेकिंग न्यूज को बताया। “हफिज साहब को जितनी ईज्जत से मैने नवाजा है उतनी तो उन्हें पाकिस्तान में भी कोई नहीं देता, फिर भी उन्होनें मुझे समारोह में नहीं बुलाया, और कुछ नहीं तो कमसे कम ट्विटर पे एक डि एम ही कर देते,” दिग्विजय सुबकुबाते हुये बोले।

“हम तो हफिज़, हिना और दाउद को लेकर साहब, बिवी और गैंगस्टर कि रिमेक बनाने कि प्लानिंग कर रहे थे पर सईद साहब ने हमारी सारी उम्मीदों पर पानी फेर दिया,” दिग्विजय सिंह ने आंसु पौंछते हुए कहा और “जबान को ग्रीस करवाने जाना है” बोल के निकल लिये।

वहीं दिग्विजय के इस बयान के बाद पाकिस्तान के आला राजदूत शहरयार खान नें एक बार फिर ये साफ किया है कि दाउद अब पाकिस्तान में नहीं है, तो उनको लेकर फिल्म बनाने का तो सवाल ही पैदा नहीं होता।

“दाउद अब पाकिस्तान में नहीं है, दाउद अब पाकिस्तान में है, ये क्या बकवास है, ये सब पाकिस्तान कि साजिश है हमें मुद्दे से भटकाने के लिये, वैसे भी हम कौनसा दाउद को पकङ रहे हैं जो पाकिस्तान ये बेतुकी बातें कर रहा है,” भारतीय रक्षा मंत्रालय ने शहरयार खान के बयान का जवाब देते हुए कहा।

वहीं अपनी बात मुकरने के मामले में भारतीय नेताओं को भी मात देते हुए पाकिस्तान ने वान्टेड आतंकवादी हफिज़ सईद के भी पाकिस्तान में ना होने कि बात कही है।

“हम मोहम्मद हफिज़ और सईद अजमल के अलावा किसी हफिज़ सईद को नहीं जानते,” रहमान मल्लिक ने मिडीया से बात करते हुए साफ शब्दों में कहा।

वहीं पहली बार कांग्रेस पार्टी के युवराज राहुल गांधी नें इस मुद्दे पर अपने मंत्री का बचाव करते हुए कहा की “एंटनी जो कर रहे हैं वो बिल्कुल सही है वैसे भी वो डिफेंस मिनिस्टर हैं ना की आफेंस मिनिस्टर”।