Sunday, 23rd July, 2017

नमो से नहीं कपिल शर्मा से है टक्कर: राहुल गाँधी

25, Oct 2013 By kaaalpanic

नई दिल्ली: अपने भाषणों से अक्सर चर्चाओं में रहने वाले कांग्रेसी नेता राहुल गांधी ने सबको आश्चर्यचकित कर दिया। फेकिंग न्यूज के नवनियुक्त रिपोर्टर काल्पैनिक से अपने राजनैतिक जीवन पर चर्चा करते हुए उन्होंने बताया कि उन्हें मोदी से नहीं बल्कि कपिल शर्मा से टक्कर लेनी है।

इस बात पर जब रिपोर्टर ने अचरज भरी निगाहों से उन्हें देखा तो उन्होंने पानी की बोतल हाथ में लेते हुए बताया कि उनका इरादा पीएम बनने का नहीं बल्कि मशहूर कामेडियन बनने का है। राहुल जी ने बताया कि उनकी पार्टी द्वारा करवाए जा रहे विकास कार्यों से जब उनकी मां के आंसू निकल जाते हैं तो बेचारी आम जनता का क्या हाल होता होगा। बेचारी जनता का तो रो रो कर बुरा हाल हो जाता होगा।

सपनों के सौदागर
राहुल गाँधी अपने ही चुटकुले सुन मुस्कुराते हुए

इसीलिए उन गरीबों को हंसाने का बोझ उन्होंने अपने मजबूत कंधों पर लेने का मूड बनाया है। उन्होंने जोड़ा कि शहरी लोग तो कपिल शर्मा के कामेडी नाइटस को देखकर सप्ताहंत का आनंद उठा लेते हैं पर ग्रामीणों का क्या? उनके यहां बिजली भी नहीं होती। क्या उन्हें हंसने मुस्कुराने का हक नहीं? तो इस बात पर रिपोर्टर को न चाहते हुए भी उनकी हां में हां मिलानी पड़ी।

इसीलिए मैं ज्यादा से ज्यादा रैलियां ग्रामीण इलाकों में कर रहा हूं। क्योंकि पिछले दिनों कपिल का सैट जल गया था तो उसने भी गांव का सैट लगवाया था इसलिए मैने भी उसकी देखादेखी गांवों में रैली करने का आइडिया चुन लिया। राहुल ने कहा कि वो कपिल को पीछे छोड़ते हुए नंबर वन कामेडियन बनकर अपनी दादी के सपनों को जरूर पूरा करेंगे।

उन्होंने बताया कि ग्रामीणों को हंसाने के उद्देश्य से ही वो आजकल अपने भाषणों में हास्य का पुट लेकर आ रहे हैं। घोषणा पत्र फाड़ना, बचपन की कहानियां सुनाना ये सब उनकी नई रणनीति का हिस्सा है इस कारण उनकी रैलियों में भीड़ भी बढती जा रही है जिससे पार्टी के लोग भी उनसे खुश हैं। और बाते करने का भी उनका मूड था पर अचानक उनके फोन की घंटी बजी और वो एक्सक्यूज मी कहकर निकल लिए।