Thursday, 19th October, 2017

CID की शूटिंग रुकने से दुनिया भर के दरवाज़े दुखी

30, May 2016 By banneditqueen

मुंबई/नयी दिल्ली/भोपाल/चेन्नई/कानपुर. पिछले 18 वर्षों से लगातार चलते आ रहे सोनी चैनल के सुपरहिट शो ‘CID’ की शूटिंग कुछ कारणों से पूरे 30 दिनों के लिए रोक दी गई है। शूटिंग रोकने का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। इस खबर से CID के प्रशंसक बेहद ग़मगीन हैं लेकिन एक वर्ग ऐसा भी है, जो उनसे भी ज़्यादा दुःखी है, और वो हैं- “दरवाज़े!”

CID
दया को दरवाज़ा तोड़ने का आदेश देते एसीपी प्रद्युमन

“दया दरवाज़ा तोड़!” ये डायलॉग ना सिर्फ़ आपने हजारों बार शो के दौरान सुना होगा बल्कि कई चुटकुलों में भी इसका उल्लेख पढ़ा होगा। CID के दम पर शोहरत पाने वाले ये दरवाज़े इस खबर के आने के बाद बेहद दुखी हैं। ऐसे ही एक दरवाजे से फ़ेकिंग न्यूज़ संवाददाता ने बात की।

बातचीत में दरवाज़े ने रूआँसा होकर बताया कि “पिछले 18 सालों से बस एक यही शो था, जिसने हमें इतनी फुटेज दी। माना कि दया ने हमेशा हमें तोड़ने का काम किया लेकिन अगले शूट के लिये वो हमें फिर से नहला-धुला कर टूटने के लिये तैयार कर देते थे। क्या पूरी दुनिया में और कोई शो है, जो हमें इतना सम्मान देता है?”

इस बारे में शो के प्रोड्यूसर का कहना है कि “चिंता करने की कोई ज़रूरत नहीं है, सिर्फ एक महीने की ही तो बात है!” लेकिन शो के फैन्स फिर भी दुखी हैं। कानपुर निवासी मिसेज श्रीवास्तव ने फेकिंग न्यूज को बताया कि “जब से CID बंद हुआ है, हमारा तो दिन ही नहीं कटता। पहले पूरे दिन बैक टू बैक एपिसोड्स देखते हुए दिन कैसे निकल जाता था, पता ही नहीं चलता था!”

हालांकि दरवाज़े तोड़ने वाले ‘दया’ बेहद खुश हैं क्योंकि उनके पैरों को अब कुछ दिन के लिये आराम मिल जायेगा।