Monday, 23rd October, 2017

चोटी कटवा फंसा ब्लू व्हेल गेम के चक्कर में, आखिरी टास्क पूरा करते हुए मारा गया

21, Aug 2017 By kaashinaresh

maxresdefault

चोटी कटवा राजस्थान हरियाणा और उत्तर प्रदेश में अपना दहशत कायम करने के बाद बहुत खुश था. वो अपने दोस्तों के साथ खूब मौज़ कर रहा था उसके दिन अब अच्छे दिन की तरह गुजर रहे थे. वो इस बात से खुश था की मेरी वजह से ही सही अब कोई खुले में शौच को नहीं जाता, अब मेरी वजह से पति अपनी पत्नी का चोटी पकड़ के उसके ऊपर अत्याचार नहीं कर रहे है, बल्कि अपनी पत्नी की चोटी की रक्षा के लिए वो रात भर जाग के निगरानी कर रहे है.

और तो और एड़ी चोटी का ज़ोर लगा दिया है उन पतियों ने जो कभी अपनी पत्नी की चोटी खिंच के मारा करते थे. चोटी कटवा सोच रहा यार अब तो मेरी वजह से लोग डर कम और आपस में प्यार अधिक कर रहे है, इसी बीच  चोटी कटवा का दोस्त घांस कटवा दौड़ते दौड़ते उसके घर न्यूज़ पेपर लेकर आया, जिसमे लिखा था ब्लू व्हेल अधिक खतरनाक है मुकाबले चोटी कटवा के.

ये सब पढ़ के चोटी कटवा का खून ऐसे खौल गया जैसे कल्लू चाय वाले के दुकान में चाय और दूध खौलता है. उसने तय किया की वो ब्लू व्हेल गेम का गेम बजा डालेगा, लेकिन होनी को तो अनहोनी मंजूर थी. चोटी कटवा आखरी टास्क पूरा करते हुए आत्म हत्या कर ली. जैसे ये खबर टीवी पे आयी सभी जुल्मी पति फिर से अपनी पत्नी की चोटी खिंच के मारने के लिए सक्रीय हो गए है.



Related