Friday, 20th April, 2018

चॉकलेट की जगह विमल पानमसाला ही खाएंगी अब अजय देवगन की बेटी न्यासा

19, Jan 2018 By chetna chauhan

अजय देवगन की बेटी न्यासा ने चॉकलेट खाना छोड़कर विमल पानमसाला  खाना शुरू कर दिया है। न्यासा का कहना है कि ये कदम उन्होंने स्वास्थ्य की तरफ़ सचेत होकर उठाया है। फ़ेकिंग न्यूज़ को दिये गए एक इंटरव्यू में न्यासा ने इस बात का खुलासा किया। न्यासा ने छोटी उम्र से ही अपने स्वास्थ्य का ख़याल रखना शुरू कर दिया है जो उनकी उम्र के  बाकी बच्चों के लिए एक मिसाल है। न्यासा के अनुसार केसर स्वास्थय के लिए बहुत अच्छा है और विमल पानमसाले के दाने – दाने में केसर का दम है।

मुँह में विमल भरे हुए न्यासा
मुँह में विमल भरे हुए न्यासा

इससे पहले न्यासा केसरयुक्त च्यवनप्राश खाती थीं। पर उनका कहना है कि विमल पानमसाले  में केसर की मात्रा च्यवनप्राश से कहीं ज़्यादा है। इस बात का पता उन्हें अपने पिताजी के केसरिया दाँतों को देख कर चला। सबसे बड़ी बात ये है कि पानमसाला कभी भी और कहीं भी खाया जा सकता है। इसलिए न्यासा अब अपने बैग में चॉकलेट्स की जगह पानमसाला रखतीं हैं।

हमारे संवाददाता को दिए गए बयान में न्यासा ने कहा “मेरे पिता मेरे मार्गदर्शक हैं। उन्होंने अपने जीवन में बहुत बड़ा मुकाम हासिल किया है जिसमें विमल पानमसाले ने एक अहम भूमिका निभाई है। मैं भी उन्हीं की तरह विमल पानमसाला खाकर आगे बढ़ना चाहती हूँ। यहाँ तक कि मैं अपने दोस्तों को भी चॉकलेट्स की जगह अब विमल पानमसाला ही देती हूँ।”

हमने न्यासा से यह भी जानने की कोशिश की, कि क्या वे भी भविष्य में फ़िल्मों में हीरोइन बनना चाहेंगी क्योंकि वो भी अपनी माँ काजोल जैसी सुंदर दिखती हैं। इस पर न्यासा ने जवाब दिया “फ़िल्मों में काम करने के बारे में अभी कुछ सोचा नहीं है। पर मैं ये बताना चाहूँगी कि मैं सुन्दर इसलिए भी हूँ क्योंकि मेरे जन्म के समय मेरी नानी माँ, मेरी माँ को केसर वाले दूध के साथ ही केसरयुक्त  विमल पानमसाला भी खिलाती थीं।”

आपको बता दें कि आजकल अजय देवगन अपनी आने वाली फ़िल्म टोटल धमाल की शूटिंग में व्यस्त हैं। हमारे सूत्रों के अनुसार इस मूवी में हमें अजय देवगन के साथ – साथ उनके दाँतों का भी एक नया रंग देखने को मिलेगा।