Saturday, 29th April, 2017

बिकाऊ मीडिया नहीं दिखा रहा सही परिणाम, यू.पी. में बन रही है निर्दलीयों की सरकार

11, Mar 2017 By कपट मुनि

लखनऊ। उत्तर प्रदेश चुनाव के चौकाने वाले नतीजे आ गए हैं। ताजा चुनावी नतीजों के अनुसार उत्तर प्रदेश में निर्दलीय उम्मीदवारों की सरकार बन रही है। जनता से चुनाव परिणाम के बारे में जब हमारे सर्वेक्षणकर्ता ने पूछा तो उन्होंने कहा कि बड़े बड़े नेताओं की रैलियों में अधिकांश जनता को चाय समोसा नहीं मिला इस लिए नाराज होकर उन्होंने निर्दलीय उम्मीदवारों को वोट दिया है।

मुख्यमंत्री का नया चेहरा?
मुख्यमंत्री का नया चेहरा?

निर्दलीय उम्मीदवार चुनाव परिणामों से फूले नहीं समा रहे हैं। उन्होंने अभी मीटिंग कर के मुख्यमंत्री के नाम तय कर लिए हैं। निर्दलीय उम्मीदवारों के प्रवक्ता ने कहा कि, “हमारे शासन में हर विधायक मुख्यमंत्री होगा। हमारी सरकार के मंत्री मंडल में एक ही पद होगा मुख्यमंत्री का और हर विधायक मुख्यमंत्री होगा। हम सब चंदा इकठ्ठा कर के एक बस खरीदेंगे जिसके ऊपर लाल बत्ती लगी होगी जिसमें हम साथ में सफर करेंगे। इसी तरह सारे मुख्यमंत्रियों के निवास के लिए एक बड़ा सा तंबू पांच साल के लिए लगाया जायेगा जिसमे हम लोग दरी बिछाकर पड़े रहा करेंगे और लंगर लगा के भोजन करेंगे।”

सिर्फ अपनी ही सुविधा की बात करने पर हमारे संवाददाता ने प्रवक्ता से थोड़ा झुंझला कर पूछा कि भैया जनता के लिए क्या करोगे ये भी तो बताओ? इस पर प्रवक्ता ने अपनी खीसें निपोरते हुए कहा कि हमारी निर्दलीय सरकार की पहली प्राथमिकता जनता को प्रति दिन सुबह-शाम गरमा गरम चाय समोसा खिलाना होगा। इसके लिए हम देश के सारे हलवाइयों को उत्तरप्रदेश में बसायेंगे। उन्होंने लगभग नारा लगाते हुए कहा कि “अब कोई समोसे के लिए लार नहीं टपकायेगा, निर्दलीय शासन यू पी में चाय की नदी बहायेगा”।

निर्दलीय प्रवक्ता की इस घोषणा से जनता में खासा उत्साह देखा जा रहा है और लोगों ने अभी से समोसे के साथ खाने के लिए खट्टी और मीठी चटनियाँ बनाना शुरू कर दिया है।