Thursday, 24th August, 2017

बीबर ने नहीं गाया लिपिस्टिक सॉंग: लोगों ने मांगे पैसे वापस

15, May 2017 By rofl gujju

पटना: शनिवार की सुबह गाँधी मैदान पर एका एक बड़ी भीड़ जमा हो गयी। जब फेकिंग न्यूज़ की टीम ने जायजा लिया तो पता चला की लोग कंसर्ट के पैसे वापस मांगने जमा हुए है। सुनने में अजीब लगता है की जब कंसर्ट मुंबई में था तो लोग पटना में प्रदर्शन क्यों कर रहे है, पर फेकिंग न्यूज़ का यकीन मानिये यही सच है।bieber-1

फेकिंग न्यूज़ को वहाँ आल्बर्ट प्रसाद शुक्ला भी मिले, उन्होंने कुछ यूँ बताया की..

जब बीबर के अपने गाने ख़तम हो गए तब पब्लिक ने “लगावेलू जब लिपिस्टिक” सांग की डिमांड की थी। पर बीबर के मैनेजर ने मना कर दिया और कहा की बीबर न ही लिपिस्टिक गाने की बारे में पता है और ना ही पे गाने सुनाता है। इससे पब्लिक की फीलिंग आहात हो गयी की इसे ग्लोबल सांग लिपिस्टिक के बारे में ही नहीं पता तो यह आर्टिस्ट ही केसा। और दूसरा वल्र्ड फेमस आल इंडिया रेडियो पब्लिक डिमांड पर गाने सुनाता है तो बीबर क्या चीज़ है।

अल्बर्ट प्रसाद शुक्ल ने आगे चलकर यह भी कहा ही जैसे भारतीयों ने शारापोवा को सचिन के बारे में न जानने से जो आहात हुयी है वैसी ही फिलिंग आज हमे हुयी है। फेकिंग न्यूज़ ने अल्बर्ट प्रसाद शुक्ल से यह भी जानने की कोशिश की के वह ३ दिन तक क्यों चुप रहे और आज ही पैसे वापस मांगे? अल्बर्ट प्रसाद शुक्ल ने सिर्फ इअतना ही बोलै की मुंबई में ठाकरे रहते है और मुंबई से पटना आने में २-३ दीं तो लग ही जाते है।

आगे की स्ट्रेटेजी के बारे में अल्बर्ट प्रसाद शुक्ल ने बताया की वह सुषमा भौजी से मुलाकात का समय मांगेगे क्युकी वही एक है जो पैसे वापस दिला सकती है।