Sunday, 17th December, 2017

भूमाता ब्रिगेड की भक्ति देखकर प्रसन्न हुए भगवान, जल्द देंगे दर्शन

09, Mar 2016 By Ritesh Sinha

त्र्यम्बकेश्वर: बहुत दिनों से किसी “माई के लाल” ने इतनी तपस्या नहीं की थी, कि भगवान उसे दर्शन दे सकें, लेकिन इतने दिनों का सूखा अब मिटने वाला है। क्योंकि अपने “लाल” से ताकत लेकर स्वयं “माई” ड्राइविंग सीट पर आ गई हैं। माई के कमान सँभालते ही रिजल्ट भी सामने दिखने लगा है। भूमाता ब्रिगेड की अपार श्रद्धा को देखते हुए भगवान अपने आप को नहीं रोक पाए, और उन्होंने फैसला किया है की वो उन सभी महिलाओं को बारी बारी दर्शन देंगे। महिला दिवस के दिन भगवान की ओर से इसे बड़ा गिफ्ट माना जा रहा है।

भूमाता ब्रिगेड की कुछ सदस्य
भूमाता ब्रिगेड की कुछ सदस्य

फेकिंग न्यूज़ के अस्थायी प्रवक्ता गोएबल्स (Jr.) ने बताया कि FakingNews को भगवान के घर से विडियो सन्देश आया था। जिसमे दावा किया गया था कि भगवान जल्द ही भूमाता ब्रिगेड की महिलाओं को दर्शन देने वाले हैं। इस विडियो सन्देश की सत्यता की जांच करने के लिए उसे आम आदमी पार्टी के ऑफिस भेज दिया गया है, जो इस मामले में क्विक सर्विस देने के लिए जानी जाती है।

सन्देश में कहा गया है कि भूमाता ब्रिगेड की महिलाओं के भक्ति की चर्चा पूरे गोलोक में हो रही है। जिस तरह महिलाएं किसी भी मंदिर में बेधड़क घुस जाती हैं इससे नारद जी बेहद इम्प्रेस हुए हैं। पुलिस द्वारा बस में ठुंसे जाने के बाद भी जिस तरह खिड़की से मीडिया से बात करती हैं, इससे पता चलता है की वे बहुमुखी प्रतिभा की धनी हैं। उनकी यही भक्ति उन्हें इस मुकाम पर लाई है।

हालाँकि अभी ये फिक्स नहीं हो पाया है कि कौन से भगवान भूमाता ब्रिगेड को दर्शन देंगे। कन्हैया जी आजकल बंगाल दौरे पर हैं, और दुर्गा मैया महिषासुर मामले को लेकर नाराज चल रही हैं। खैर इस बारे में हमें जो भी खबर हाथ लगेगी हम आपको बताते रहेंगे।