Wednesday, 13th December, 2017

भारतीय इतिहासकार का दावा, मध्यकालीन भारत में रोमांस का बादशाह था मुहम्मद गोरी

27, Nov 2017 By kvimal7

फ़े. न्यू. ब्यू. नवम्बर २४, २०१७. देश के एक जाने-माने और प्रतिष्ठित इतिहासकार ने दावा किया है कि मुहम्मद गोरी कोई लुटेरा नहीं बल्कि एक प्रेमी किस्म का आदमी था. जी हां, और उसके भारत पे अनेकोंनेक हमले करने के पीछे उसका खोया हुआ प्यार था. अपने इस प्यार को पाने के लिये गोरी ने भारत पर १७ बार असफल हमले किये.

लिबरल ने यह बात बीफ पकौड़े खाते हुए कही
लिबरल ने यह बात बीफ पकौड़े खाते हुए कही

एक निजी साक्षत्कार में हमारे संवाददाता भटूरे लाल से बात करते हुए इतिहासकार संजय लीला भंसाली ने कहा कि मुहम्मद गोरी एक दिलजला आशिक था. उसमें तड़प थी, उसमें बेचैनी थी, उसमें तपन थी. अपने प्यार को पाने के लिये उसने अनेक बार अपनी जान जोखिम में डाली.

यह पूछने पर कि गोरी किसके प्यार में इतना पागल था, श्री भंसाली ने बताया कि गोरी बॉलीवूड की एक मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के प्रेम में दीवाना सा हो गया था जिसका नाम वो अभी नहीं बता सकते. अन्त में ये नाकाम आशिक निर्ममतापूर्वक पृथ्वीराज चौहान द्वारा मार गया.

चूंकि भंसाली जी ने दीपिका पादुकोण का नाम लिखने को मना किया है इसलिये फ़ेकिंग न्यूज़ दीपिका पादुकोण का नाम यहां प्रकाशित करने में असमर्थ है.

आगे बताते हुए श्री भंसाली ने कहा कि वे इस विषय पर जल्द ही एक फ़िल्म “मुहम्मद गोरी: A Love Which Never Died” बनाने वाले हैं. इसमें मुहम्मद गोरी की भूमिका रनवीर सिंह निभायेंगे. जबकि खलनायक पृथ्वी राज चौहान की भूमिका शाहिद कपूर अदा करेंगे.