Monday, 1st May, 2017

'भारत के वीर जवान' की तर्ज पर 'पाक के ना’पाक मंसूबे' लॉन्च

10, Apr 2017 By Jagdish Jat

जब से भारत के गृह मंत्रालय ने भारत के वीर जवान  वेबसाइट लांच की है, आईएसआई और पाक रेंजर्स के अधिकारी सदमे में चले गए और आनन फानन में अपने सैनिकों (आतंकियों) के लिए भी ऐसी योजना लाने का प्लान बनाया है।

हिन्दुस्तान अभी तक कुछ किया भी नही और पाकिस्तान में नवाज़ शरीफ ने वेब'साइट' का उद्घाटन कर भी दिया: पाकिस्तानी मीडीया
हिन्दुस्तान अभी तक कुछ किया भी नही और पाकिस्तान में नवाज़ शरीफ ने वेब’साइट’ का उद्घाटन कर भी दिया: पाकिस्तानी मीडीया

सूत्रों के अनुसार भारत से एक कदम आगे बढ़ते हुए वेबसाइट, मोबाइल एप्प और सैटेलाइट फ़ोन लांच करने की योजना हैं, उन्होंने कहा कि पाक रेंजर्स हमेशा से ही ना’पाक इरादों को लेकर युद्ध लड़ते है। इस योजना के क्रियान्वयन के लिए एक उच्च स्तरीय कमीटी बनाई गई हैं जो पहले पता करेगी कि वेबसाइट क्या होती हैं और इसके क्या दुष्प्रभाव हो सकते हैं।

अपनी किडनी का इलाज कराने के लिए हवाई जहाज में बैठते हुए पाक प्रधानमंत्री ने जनता से अपील की है कि सब लोग अपने वतन के लिए धन और किडनी का दान करे, जिसे अरब देशों में बेचकर वेबसाइट का इंतज़ाम किया जा सके और खुद लंदन रवाना हो गए।

पाक सरकार ने प्रस्ताव पत्र (कटोरा) लेकर अपने विदेश मंत्री को नए नवेले मित्र चीन भेजा है जिससे कि जिहादीयों के लिए सैटेलाइट फोन का इंतज़ाम हो सके और साथ ही उन्हें बताया कि अगर चीन सहायता (भीख) न दे तो अगली फ्लाइट पकड़कर अमेरिका रवाना हो जाये।

पाकिस्तान सरकार के इस कदम से समाजसेवी मौलाना अजहर बहुत खुश है और कहा, “इससे पता चलता है कि पाक सरकार हमारे नापाक इरादों के लिए कितना योगदान देती है और इंसा अल्लाह! अब कश्मीर में भी जम्हूरियत और इंसानियत खूब तरक्की करेगी, इसी के साथ दो हज़ार के नकली नोटों की सूटकेस कश्मीरी भाइयो के लिए अपने खास आदमी को श्रीनगर भिजवा दिए जिससे कि पत्थरबाजी के ना’पाक कार्य मे कोई रुकावट न आये।