Thursday, 19th October, 2017

भारत और पाकिस्तान मैच के लिए पाकिस्तानी गेंदबाजों ने कि खास तैयारी, कश्मीरी पत्थरबाजों लिया प्रशिक्षण

18, Jun 2017 By Bhagal Facebookia

भारत और पाकिस्तान दोनों के लिए 18 जून को होने वाला चैंपियन्स ट्राफी का फाइनल मैच काफी अहम है. इस मैच के लिए पाकिस्तानी टीम ने कमर कस ली है और जमकर अभ्यास किया है. पाकिस्तानी गेंदबाजों ने भारत के खिलाफ बेहतर प्रदर्शन के लिए काश्मीरी पत्थरबाजों से खास तरह का प्रशिक्षण लिया है.

पाकिस्तान ने शुक्रवार को एजबेस्टन के इंडोर नेट में जमकर अभ्यास किया.पाकिस्तानी गेंदबाजों के खास प्रशिक्षण के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने काश्मीर से लंदन में पत्थरबाज बुलाये थे.इस खास अभ्यास के दौरान पत्थरबाजों ने गेंदबाजों को गेंद को सही दिशा में फेंकने के गुर सिखायें. उन्होंने ये सिखाया कैसे मुहं पर कपड़े बांध कर भारत के खिलाफ गेंदबाजी कि जाय.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का कहना है कश्मीरी पत्थरबाजों द्वारा खास प्रशिक्षण लेने के बाद ये संभव है कि पाकिस्तानी गेंदबाज भी मुँह पर रुमाल बांध के गेंदबाजी करें, इससे खेल के दौरान बेईमानी करने पर भी अम्पायर पहचान नहीं पायेगा और पाकिस्तानी टीम की जीत की संभावना बढ़ जाएगी.बतातें चलें पाकिस्तानी खिलाड़ियों को होम ग्राउंड का एहसास हो उसके लिए लंदन में पाकिस्तान बम धामके भी करा चुका.