Tuesday, 27th June, 2017

भंसाली की कुटाई से सुशांत आहत: विश्वकप लौटाने की धमकी दी

01, Feb 2017 By kvimal7

फ़े.न्यू.ब्यू.३१ जनवरी २०१७। राजस्थान में मशहूर निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली की कुटाई की खबर से आहत सुपरस्टार सुशांत सिंह ने चौंकाने वाला फैसला लिया है। सुशांत सिंह ने इस घटना को देश में असहिष्णुता बढ़ाने वाला बताते हुए २०११ का विश्वकप लौटाने की धमकी दी है।

सुशांत सिंघ राजपूत परेशान
सुशांत सिंघ राजपूत परेशान

सोमवार देर रात सुशांत सिंह ट्विटर पर ऐक्टिव दिखे और उन्होंने इस फैसले को लेकर एक के बाद कई चौंकाने वाले ट्वीट किये। एक ट्वीट पर उन्होंने आईसीसी टीम को टैग करते हुए लिखा, “आप आएं व इसे ले जाएं।”

इस मुद्दे पर अधिक जानकारी के लिए हमारे संवाददाता भटूरे लाल मंगलवार तड़के ७:३० बजे सुशांत सिंह के घर पहुँचे। मौके पर मौजूद सुशांत के पीए गजरौला प्रसाद ने सुशांत से मिलने देने की परमीशन देने से मना कर दिया। लिहाज़ा भटूरे लाल ने श्री गजरौला प्रसाद से ही विस्तृत बात की।

विश्वकप लौटाने की बात पूछने पर गजरौला संवाददाता पर भड़कते हुए कहा, “विश्वकप? पागल है बे? सबेरे सबेरे पी रखी है क्या?”

जवाब में भटूरे लाल ने सुशांत का ट्वीट दिखाया तो श्री प्रसाद ने तुरंत अपना मोबाइल निकाल कर सुशांत के वे ट्वीट दिखाए जिसमें उन्होंने फुटबॅाल विश्वकप लौटाते हुए फीफा को, राज्यसभा सीट लौटाते हुए स्पीकर को और दादा साहब फाल्के अवार्ड लौटाते हुए उसकी ज्यूरी को टैग कर रखा था।

चूंकि कमरे में काफी बदबू आ रही थी और खुद गजरौला प्रसाद भी काफी नशे में लग रहे थे, भटूरे लाल रिपोर्टिंग वहीं खत्म करके न्यूज़ रूम वापस आ गए।